Bigg Boss 15: शो होस्ट करने के लिए सलमान खान सैलरी के तौर पर ले रहे हैं 350 करोड़ रुपय !

1 min


Bigg Boss 15

अक्टूबर में शुरू होने वाले बिग बॉस 15 के होस्ट के रूप में सलमान खान की वापसी होगी। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 14 सप्ताह तक शो की होस्टिंग करने के लिए अभिनेता को 350 करोड़ रुपये पे किया जाएगा। सलमान खान पिछले 11 सीजन से शो के लगातार होस्ट रहे हैं। शो की मेजबानी करने की उनकी अनूठी शैली और एक फिल्म स्टार के रूप में उनकी लोकप्रियता ने शो को हर सीजन में अधिक से अधिक लोगों को आकर्षित करने में मदद की।

हर सीजन में सलमान की होस्टिंग की वजह से भी लोग पूरा शो देख लिया करते हैं। इस वजह से उनके मोटी रकम वसूलने की अफवाहें सामने आती हैं। सलमान रियलिटी शो के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले होस्ट रह चुके हैं। पिछले साल बिग बॉस 14 की शुरुआत से पहले, एक रिपोर्ट से पता चला था कि अभिनेता को सीजन 4 से सीजन 6 तक प्रति एपिसोड 2.5 करोड़ रुपये पे किया गया था। सीजन 7 के लिए, उनकी फीस दोगुनी कर 5 करोड़ रुपये कर दी गई थी। बिग बॉस 13 के लिए, उन्होंने कथित तौर पर प्रति सप्ताह 13 करोड़ रुपये चार्ज किए।

इस सीजन में स्टार की सैलरी का जो आंकड़ा बताया जा रहा है, वह 14 हफ्ते के लिए 350 करोड़ रुपये यानी 25 करोड़ रुपये प्रति सप्ताह है।

SHARE

Pragati Raj