Bigg Boss 15: क्यों कर रही थी तेजस्वी तबीयत खराब करने का नाटक?

1 min


बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश के तबीयत खराब होने की खबर आ रही थी। अफसाना ने तेजस्वी के ऊपर पाउडर फेक दिया था जिसकी वजह से तेजस्वी की खासी रुक ही नहीं रही थी। लेकिन तेजस्वी की तबीयत खराब होना, उनकी और निशांत की प्लानिंग थी।

दोनों ने मिलकर ये प्लान किया था कि तेजस्वी की अगर अफसाना की वजह से तबीयत खराब होगी तो वो उठकर उसे देखने आएगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। सभी के सामने सच आ गया कि तेजस्वी नाटक कर रही थी।

ये सब तब शुरू हुआ जब बिग बॉस द्वारा कैप्टनसी टास्क दिया गया था। टीम A में- अफसाना, जय, इशान, अकासा, विशाल और उमर की थी। वहीं टीम B में- तेजस्वी, निशांत, माइशा, राजीव, सिंबा और प्रतीक थे। इस टास्क का संचालन शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा कर रहे थे।

टीम B के कंटेस्टेंट को टीम A के लोगों को उनकी सीट से उठाना होता है जिसके लिए वो कुछ भी कर सकते हैं। हालांकि हर तरीका अपनाने के बाद भी वो किसी कंटेस्टेंट को उठाने में सक्षम नहीं हो पाते हैं। और अंत में टास्क खत्म हो जाता है।

वहीं करण कुंद्रा, तेजस्वी से नाराज होता है क्योंकि वो अपनी तबीयत खराब होने का नाटक कर रही थी। तेजस्वी उन्हें मनाने की कोशिश करती है लेकिन वो सुनता नहीं है, फिर तेजस्वी उसे हग करती है।

 

SHARE

Pragati Raj