बिग बॉस 8: डियांड्रा ने गौतम को बाथरूम में दिया बर्थडे गिफ्ट!

1 min


बिग बॉस के घर में जब तक प्रेम की पींगें न पड़ें मजा ही नहीं आता है. पिछली बार गौहर-कुशाल और अरमान-तनिषा में खूब रोमांस हुआ था. इस बार ऐसे ही प्रेम के बीज गौतम गुलाटी और डियांड्रा के बीच पड़ते नजर आ रहे हैं. दोनों ही बिग बॉस के घर में अपने खेल का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं. इन दिनों अक्सर उन्हें इश्क फरमाते और एक-दूसरे के साथ चुहलबाजी करते देखा जा सकता है.

diandra-gautam_650_112814045707

दोनों को बेडरूम में उस समय मस्ती करते देखा गया, जब डियांड्रा कहती हैं कि वे गौतम को जन्मदिन का गिफ्ट देना चाहती हैं. डियांड्रा से गिफ्ट की बात सुनकर गौतम जोश में नजर आने के साथ ही कुछ नर्वस भी नजर आएंगे. दोनों के बीच नया रिश्ता तेजी से आकार लेने लगेगा और डियांड्रा गौतम से पूछेंगी कि क्या उसे डर लग रहा है? डियांड्रा के इरादों को लेकर गौतम थोड़ा हैरत में नजर आता हैं तो वे उससे पूछेंगे कि उनके दिमाग में है क्या और कैमरों की ओर इशारा करेंगे. उसके बाद डियांड्रा गौतम का हाथ पकड़ेगी और उसे बाथरूम में ले जाएंगी और अंदर से दरवाजा बंद कर लेंगी.

diandra_gautam1_650_112814045707

जब दोनों बाथरूम से बाहर आएंगे तो करिश्मा डियांड्रा से पूछेंगी कि दोनों के बीच क्या-क्या हुआ. डियांड्रा शरमाते हुए पहले तो करिश्मा के सवाल से कन्नी काटने की कोशिश करेंगी, लेकिन बाद में वे कहेंगी कि उन्होंने गौतम को जन्मदिन का गिफ्ट दे दिया है. आखिर में दोनों को हम तुम के रोमांटिक टाइटल ट्रैक पर नाचते हुए देखा जा सकेगा.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये