बिग बॉस 8: सोनाली ने गौतम की गर्दन पर छोड़ा लिपस्टिक का निशान!

1 min


बिग बॉस के घर में कभी प्यार और कभी तकरार का सिलसिला चलता रहता है. सीजन के शुरू में सोनाली को गौतम पसंद नहीं आ रहे थे लेकिन अब जैसे-जैसे सीजन का एंड पास आते जा रहा है तो घर का माहौल भी बदलता जा रहा है और सोनाली के दिल में गौतम के लिए प्यार.

bb-7594

पिछले एपिसोड में कुछ बदलाव हुए, पहले करिश्मा बनी कप्तान और फिर घरवालों को इस हफ्ते का लक्ज़री बजट टास्क मिला जिसमे सोनाली और गौतम को घर से बाहर एक मॉल में जाकर लोगो के द्वारा अपनी ज़रूरतों की चीजों का सामान खरीदवाकर घरवालों के लिए वो सामान लेना था.

4881_bigg-boss-8_7

दोनों इस टास्क में सफल रहते है और फिर एपिसोड के आखिर में गौतम, पुनीत और डिंपी को बताते नजर आते हैं कि जब वे लग्जरी बजट की खरीदी के लिए घर से बाहर गए थे तो सोनाली उनके करीब आने की पूरी कोशिश कर रही थीं. इतना ही नहीं, गौतम के अनुसार, सोनाली ने उन्हें गेम के बाद भी डेट करने को कहा. सोनाली उन्हें लेकर इतनी उत्साहित थीं कि उन्होंने गौतम के गले और गाल पर लिपस्टिक का निशान छोड़ दिया. ओह माय गॉड गौतम का मतलब तो यह निकल रहा है कि सोनाली ने उनके गले पर किस किया.

अब यह प्यार है या गेम प्लान ये तो सोनाली ही जाने फिलहाल घर का माहौल शांत है लेकिन इसमें तड़का लगाने आएंगे सलमान के साथ इस वीकेंड पर वरुण धवन. तो देखते रहिये बिग बॉस का अगला एपिसोड.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये