बिग बॉस -9 – घर से ‘बाहर’ हुए कंवलजीत सिंह

1 min


पिछले महीने ही वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री करने वाले जाने माने फैशन डिजाइनर कंवलजीत सिंह रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ से बाहर हो गए हैं। सूत्र बताते हैं कि कंवलजीत के खराब स्वास्थ्य की वजह से उन्हें घर से बाहर का किया गया।

वहीं कंवलजीत ने ‘बिग बॉस’ से बाहर निकलने के बाद इस बात को स्वीकार किया कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। वो बताते हैं कि मैं डायबिटीज का मरीज हूं, मैंने भी घर के अंदर अपनी तरह से खेल खेला, साथ ही उन्होंने बिग बॉस के अंदर मिल रहे खाने को अपने खराब स्वास्थ्य की वजह बताया। कंवलजीत ने आगे कहा कि अगर घर में कोई भी नियमों का पालन नहीं करता है तो पूरे उसकी सजा पूरे घरवालों को दी जाती है। सजा के तौर पर हमें आलू और चावल खाने को दिए जाते हैं, जो मधुमेह रोगी के लिए जहर के समान हैं।

‘बिग बॉस’ के घर से अभी तक 10 प्रतियोगी बाहर हो चुके हैं जिनमें अंकित गेरा, रूपल त्यागी, अरविंद वेगडा, विकास भल्ला,युविका चौधरी, पुनीत वशिष्ठ, अमन वर्मा, रिमी सेन, दिगंगना सूर्यवंशी और कंवलजीत का नाम शामिल है।

याद हो कि हाल ही में सलमान ने घरवालों को शो की टीआरपी गिरने पर झाड़ भी लगाई थी क्योंकि इस बार ये शो शायद दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहा आगे इस शो में और क्या नया होता है ये देखने वाली बात होगी।

SHARE

Mayapuri