बिग बॉस 9 में होगी साहिल खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री

1 min


कलर्स चैनल के कंट्रोवर्शियल रियेलिटी शो बिग बॉस में जल्द ही एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है और ये एंट्री होगी फिल्म स्टाइल में दिखे एक्टर साहिल खान की।

बता दें कि साहिल जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ के साथ पांच करोड़ रूपए का धोखा करने के कारण सुर्खियों में थे साथ ही साहिल ने यह दावा किया था कि आयशा का उनके साथ एकस्ट्रा मेरिटल अफेयर था।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साहिल के साथ साथ कीथ की एक्स वाइफ संयुक्ता सिंह भी बिग बॉस हाउस में आ सकती हैं। साहिल ने फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर कर हिंट दिया है शायद वह बिग बॉस के घर में जा सकते हैं।

बिग बॉस के नियमों के अनुसार कोई भी कंटेस्टेंट घर में दाखिल होने से पहले इसका खुलासा नहीं कर सकता। अगर कोई ऐसा करता है तो उसका कॉन्ट्रेक्ट वापस ले लिया जाता है। ऐसे में ये जानकारी देना साहिल खान को भारी पड़ सकता है।

रियेलिटी शो बिग बॉस 9 को शुरू हुए दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं। घर के दो कंटेस्टेंट रूपल त्यागी और अंकित गेरा शो से एविक्ट हो चुके हैं। वैसे अगर शो में संयुक्ता सिंह की एंट्री होती है तो बिग बॉस में ट्वीस्ट आ सकता है क्योंकि शो में कीथ की गर्लफ्रेंड रोशेल राव भी मौजूद हैं।

SHARE

Mayapuri