बिग बॉस के होस्ट Salman Khan ने राहुल वैद्य से शो से बाहर निकल जाने को कहा!

1 min


Salman Khan Ask Rahul Vaidya to leave the show
बिग बॉस के प्रोमो के अनुसार  होस्ट सलमान खान (Salman Khan) राहुल वैद्य को शो से बाहर निकाल देंगे. सलमान शो को लेकर कंटेस्टेंट के व्यवहार से नाराज है.

बिग बॉस 14 फिनाले के लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है. प्रोमो में हम देख सकते है कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) राहुल वैद्य के व्यवहार से नाराज़ हैं और उन्हें शो छोड़ने के लिए कहते हैं.

जी हां बिलकुल सही पढ़ा आने, राहुल एविक्ट होकर नहीं निकले है शो से, बल्कि सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें शो से लिकाल दिया है.  वीकेंड का वार के प्रोमो से पता चलता है कि सलमान (Salman Khan) इस शो के प्रति कंटेस्टेंट के परफोमेन्स में कमी से नाराज हैं.

जब होस्ट सलमान खान ने राहुल से पूछा कि क्या वह घर छोड़ना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा कि हाँ. राहुल के जवाब ने सबको चौंका दिया.

राहुल अपने कार्यों के दौरान 100 प्रतिशत नहीं दे रहे थे. इसलिए सलमान ने उसे शो को छोड़ने के लिए कहा. सलमान ने राहुल के ‘उत्साह में कमी और शो में दिलचस्पी की कमी’ की ओर इशारा किया. जब राहुल ने कहा कि वह अपनी अरुचि का कारण बताना चाहेगा, तो सलमान ने जवाब दिया,  इसकी जरूरत नहीं है.

सलमान कहते हैं “कृपया आप शो को छोड़ दें.” कलर्स टीवी ने ट्विटर पर एक प्रोमो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, “क्या आज रात @ rahulvaidya keh denge # BiggBoss14 ke ghar ko alvida? देखिए आज राते, 9 बाजे, #कलर्स पर.”

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह चर्चो हो रही है कि राहुल से पहले निक्की तम्बोली शो से एविक्ट हो जाएंगी. फिलहाल एजाज खान और अभिनव शुक्ला ने फिनाले में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये