रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली बग्गा बिग बॉस के घर से हुए बाहर

1 min


बिग बॉस के इस सीज़न में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, और शेफाली बग्गा को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। होस्ट सलमान खान ने कहा, कि यह उनके लापरवाह रवैये के कारण है कि उन्हें कुछ शीर्ष दावेदारों को घर से निकालना पड़ा है। विशेष रूप से रश्मि जो वोट रैंकिंग के अनुसार शीर्ष 6 प्रतियोगियों में से एक थीं, जबकि माहिरा को शीर्ष 6 में भी शामिल नहीं किया गया था।

शो की शुरुआत से ही रश्मि और देवोलीना घर के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक थे। उन्हें एक-दूसरे में बहुत अच्छे दोस्त मिले और एक-दूसरे का सहारा बने। देवोलीना, जो घर की पहली रानी बन गई थी,  उसे 100% टास्क दिया और दूसरे घरवालों से कड़ी प्रतिस्पर्धा थी।  बहू बानी बेब के नाम से मशहूर, दर्शकों को सिर्फ चार हफ्तों में उसका रूपांतरण देखने को मिला। दूसरी ओर रश्मि देसाई अपनी पाक कला ड्यूटी के साथ घर का एक अभिन्न हिस्सा बनकर उभरीं। देवोलीना, पारस, माहिरा, सिद्धार्थ डे, और शेफाली के साथ अच्छे संबंध बनाने के अलावा, रश्मि को अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ते हुए देखा गया, जिससे कई झगड़े और बहस हुई। इतना कि इसने घर को दो समूहों में बांट दिया।

तीसरी प्रतियोगी, शेफाली बग्गा घर की मजबूत विचारों वाली लड़की थी, जिसने हमेशा स्थिति के बावजूद खुद के लिए एक स्टैंड लिया। वह अपने खेल के बारे में मुखर थी और खुद को दूसरों पर प्राथमिकता देती थी। उन्होंने घर में सिद्धार्थ डे के साथ एक बहुत करीबी रिश्ता साझा किया और नामांकन कार्य के दौरान शहनाज़ को निशाना बनाने के लिए बहुत आलोचना की। हालाँकि घरवालों ने कई बार उसे स्वार्थी कहा और उसके रवैये को पसंद नहीं किया, उसने सब कुछ से ऊपर उठकर अपने खेल से चिपके रहने का विकल्प चुना।

Bigg Boss_Mid season finale Eviction
Bigg Boss_Mid season finale Eviction
Bigg Boss_Mid season finale Eviction

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये