कोरोनावायरस की वजह से क्लर्स पर दोबारा आएगा बिग बॉस!

1 min


Bigg Boss

कोरोनावायरस के चलते मेकर्स का फैसला, चैनल पर दोबारा आएगा बिग बॉस

अगर आप बिग बॉस रियलटी शो के दीवाने हैं तो ये ख़बर आपके लिए बेहद ही खास है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस 13 सीज़न की प्रसिद्धि से प्रेरित होकर एक बार फिर से बिग बॉस के शो को टेलीकास्ट किया जा रहा है। यानि कलर्स चैनल पर दोबारा आएगा बिग बॉस। ज़ाहिर है इस ख़बर से बिग बॉस के फैंस वाकई ज़रूर खुश होंगे।

बिग बॉस 13 ने मचाया था खूब धमाल

Bigg Boss on Voot

Source – Zoom News

बिग बॉस के सभी सीज़न में से 13वें सीज़न के क्या कहने। रोमांस और लड़ाई से भरपूर इस सीज़न में तो एक्शन तक देखने को मिला था। कंटेस्टेंट्स से सलमान खान की नाराज़गी, सिद्धार्थ और शहनाज़ की कभी बनती तो कभी बिगड़ती लव स्टोरी, माहिरा और पारस का Dil Dosti ETC वाला प्यार। आसिम और रश्मि से सिद्धार्थ के झगड़े और भी ना जाने क्या-क्या। यही कारण रहा कि इस बार बिग बॉस ने टीआरपी के मामले में भी सभी को पछाड़ दिया और शो को एक महीना और आगे बढ़ा दिया गया था। अगर आप इस शो को मिस कर रहे हैं तो निराश ना हो। ख़बर है कि कोरोनावायरस की वजह से कलर्स पर दोबारा आएगा बिग बॉस।

‘मुझसे शादी करोगे’ के टाइम स्लॉट पर हो सकता है टेलीकास्ट

‘द ख़बरी’ नाम के एक ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी गई है कि जल्द ही कलर्स चैनल पर आने वाला शो ‘मुझसे शादी करोगे’ ऑफ एयर होने जा रहा है। और इसी टाइम स्लॉट पर बिग बॉस 13 को दोबारा प्रसारित किया जाएगा।

मुझसे शादी करोगे’ में पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हन और शहनाज़ गिल अपने लिए दूल्हा ढूंढते हुए नज़र आ रहे थे। लेकिन दर्शकों को शो का फॉर्मेट कुछ पसंद नहीं आया और शो की टीआरपी भी लगातार गिरती जा रही है। जिसके बाद मेकर्स ने इस शो को बंद करने का फैसला लिया है।

कोरोनावायरस के चलते 31 मार्च तक शूटिंग पर लगी है रोक, दोबारा आएगा बिग बॉस

 

आपको बता दें कि कोरोनावायरस के चलते 31 मार्च तक सभी फिल्मों, वेब सीरीज़ और टेलीविज़न सीरीयल्स की शूटिंग पर रोक लग चुकी है। लिहाज़ा चैनल पर प्रसारित होने वाले नए शो अभी टेलीकास्ट नहीं किए जा रहे हैं। पहले कहा जा रहा था कि ‘मुझसे शादी करोगे’ के 20 मार्च से ऑफ एयर होने के बाद 23 मार्च से इस टाइम स्लॉट पर ‘इश्क में मरजावां 2’ टेलीकास्ट किया जाएगा। लेकिन फिलहाल ख़बर है कि नए सीरीयल अभी टेलीकास्ट नहीं किए जा रहे हैं। और इसीलिए मेकर्स ने बिग बॉस 13 को दोबारा प्रसारित करने का फैसला लिया है।

और पढ़ेंः तो क्या वाकई रणबीर और आलिया की राहें हो चुकी हैं अलग…ये है वजह!


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये