सलमान खान की इस गर्लफ्रेंड के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी शिल्पा शिंदे

1 min


0

जानी मानी टीवी ऐक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे अब टीवी की दुनिया छोड़ फिल्मों की दुनिया में अपना करियर तलाश रही हैं। आपको बता दें, कि कुछ समय पहले शिल्पा शिंदे, ऋषि कपूर स्टारर फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में आइटम नंबर करती नजर आई थीं। खबरों के मुताबिक, अब जल्द ही शिल्पा एक बड़े रोल में नज़र आने वाली हैं।

जी हां, शिल्पा शिंदे जल्द ही प्रेम सोनी की फिल्म “राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला” से डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में सलमान खान की गर्लफ्रेंड लूलिया वेंतूर लीड एक्ट्रेस हैं। वहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि शिल्पा को ये रोल फिल्म में सलमान खान की वजह से मिला है। ये तो आप भी जानते हैं कि लूलिया की फिल्म में सलमान की दखलंदाजी लाजिमी है। वहीं, अब सलमान, शिल्पा के भी काफी करीब हैं।

आपको बता दें, लूलिया का ये प्रोजेक्ट एक रेप पीड़िता की कहानी पर आधारित है। जिसमें शिल्पा भी अहम रोल में नज़र आएंगी। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग 12 नवंबर से शुरू होगी। वहीं, अगर हम बिग बॉस सीजन-12 की बात करें तो अनूप और जसलीन जोड़ी बनकर आए। घरवालों से बातचीत में अनूप-जसलीन ने बताया कि वे बिग बॉस से निकलकर एक फिल्म बनाएंगे। जिसमें वे लीड रोल के लिए रोमिल चौधरी को कास्ट करेंगे। अब देखना ये है कि अनूप-जसलीन की बात में आगे चलकर कितनी सच साबित होती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Sangya Singh