Bigg Boss14: Jasmin Bhasin और Aly Goni में से कोई एक होंगे घर से बेघर

1 min


Bigg Boss 14: Jasmin Bhasin and Aly Goni

बिग बॉस 14 में चल रहे फाइनल वीक को जहां एक तरफ बिग बॉस फैंस एक्साइटेड है तो वहीं घर के बाकी सदस्य के सर पर हर समय तलवार लटकती दिख रही है.

इम्युनिटी टास्क में हमने देखा कि एजाज ने अपना गहरा राज बताकर फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है. बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि अब घर के सदस्य खुद को घर से बेघर होने की पुरी कोशिश में लगे हैं.

Jashmin Bhasin या Aly Goni कौन होगा घर से बेघर?

इसी बीच एक खबर आ रही है कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin)और अली गोनी में से कोई एक सदस्य घर से बेघर हो सकते है. दोनों ही इस बात से काफी दुखी हैं. दोनों ही एक-दूसरे को घर में रहने को कहते है.

अली कहता है कि वह अब जाने के लिए तैयार है क्योंकि उसने जैस्मिन को जीत लिया है, अब उन्हें कुछ नहीं चाहिए. अली आगे कहता है कि अगर वह उससे प्यार करती हैं तो वह उन्हें जाने दें. लेकिन जैस्मिन (Jasmin Bhasin) फिर भी अली को रोकती है.

अली इसपर चिल्ला कर कहता है कि “मैं बिग बॉस में सिर्फ तुझे जीतने आया हूं जैस्मिन.” इसपर जैस्मिन कहती है कि तुम गेम जीतो न.

इन दिनों हमने अली और जैस्मिन को करीब आते देखा है. हमने जैस्मिन को कई बार अली को अपने दिल की बातें कहते सुना है.

यह फिलहाल डिसक्लोज नहीं हुआ है कि गेम में आगे अली जाते है या जैस्मिन. यह हमें शो ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगा.

आपको बता दें कि हाल ही में जैस्मिन और अली की एक ऑडियो वायरल हुई है जिसमें दोनों शो में अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बात करते है.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये