Bigg Boss14: वीकेंड के वार में आएगा ट्विस्ट, शो के बीच में ही होगा फाइनल!

1 min


Bigg Boss 14: Salman Khan in weekend ka war come with a twist.
  • वीकेंड के वार में सलमान खान लेकर आए ट्विस्ट
  • अगले हफ्ते होगा फाइनल
  • फाइनल में सिर्फ 4 कंटेस्टेंट्स ही रहेंगे

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) की शुरुआत भले ही धीमी रही हो लेकिन जब से बिग बॉस ने अपने टेगलाइन “अब सीन पलटेगा” को सीरीयसली लिया है तबसे धीरे-धीरे गेम मजेदार होता जा रहा है. शो में बहुत से ट्विस्ट और टर्न्स आए. कई वाइल्डकार्ड एंट्री हुई तो वहीं घर दो हिस्सों में बट गया. ऐसे ही कई सीन पलटने वाले वाकये हुए.

इस हफ्ते वीकेंड के वार में एक बार फिर से शो के होस्ट सलमान खान एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आ रहे है जो न केवल घरवालों को बल्कि दर्शकों को भी चौंका देगा. वीकेंड के वार में सलमान खान घरवालों को बताने जा रहे है कि अगले वीक बिग बॉस(Bigg Boss 14) का फिनाले वीक होने वाला है.

वीकेंड के वार में सलमान खान यह ऐलान करने वाले है. प्रोमो में सलमान ने घरवालों से पुछा था कि- क्या आपको पता है कि बिग बॉस(Bigg Boss 14) का फाइनल कब होने वाला है. इसपर निक्की ने जनवरी 2021 जवाब दिया. फिर सलमान ने जो कहा वो सुनकर घरवालें चौंक गए. सलमान ने कहा कि फाइनल अगले साल नहीं बल्कि अगले हफ्ते होने वाला है. फाइनल में सिर्फ 4 कंटेस्टेंट्स ही रहेंगे. इस बात में कितनी सचाई है यह हमें शो के ऑन-एयर होने के बाद ही पता चलेगा.

आपको बता दें कि इस समय घर में 9 कंटेस्टेंट्स है जिनमें रुबीना दिलैक, कविता कौशिक, एजाज खान, राहुल वैध्य, निक्की तंबोली, जैस्मिन भसीम, अली गोनी, अभिनव शुक्ला और पवित्र पुनिया शामिल है. इनमें से इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए एजाज खान और निक्की तंबोली के अलावा सभी सदस्य नोमिनेट है.

SHARE

Pragati Raj