Bigg Boss 14: अर्शी खान ने पलटा सीन, राहुल को नहीं इस कंटेस्टेंट को बनाया कैप्टेन

1 min


Bigg Boss 14

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) में कैप्टेंसी टास्क को लेकर घर में बहुत लड़ाई-झगड़े चल रहे थे. टास्क को लेकर अली गोनी और अभिनव शुक्ला में बहस भी हो गई. अली गोनी(Aly Goni) का कहना था कि वह राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) को कैप्टेन बनाना चाहते थे लेकिन अभिनव शुक्ला(Abhinav Shukla) को राहुल का कैप्टेन बनना पसंद नहीं.

कैप्टेंसी टास्क को लेकर घर बटता दिख रहा था. जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ रहा था वैसे-वैसे राहुल के कैप्टेन बनने के चान्सेस बढ़ते जाते हैं. लेकिन अर्शी खान ने एंड में गेम बदल दी. अर्शी ने राहुल वैद्य और विकास गुप्ता में से विकास गुप्ता को कैप्टेन बना दिया.

अर्शी का इस तरह से गेम पलटने पर कुछ लोगों ने उनकी आलोचना की तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट ने उनकी तारीफ की. इसपर राहुल वैद्य ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने विकास से माफी मांगी और कहा कि अर्शी के वजह से उन्होंने विकास को गलत समझना. अब वह विकास को गलत नहीं समझते है.

रूबीना ने अर्शी से कहा कि उसने जो भी किया सही किया है. यह उन्होंने इसलिए किया क्योंकि पीछले हफ्ते जो कुछ भी अर्शी और विकास के बीच हुआ. उसके बाद अब विकास और अर्शी ने बीच फिर से दोस्ती होने के आसार दिख रहे हैं.

अर्शी के इस फैसले के बाद अली गोनी ने कहा कि अब मैं इस घर में किसी पर भी विश्वास नहीं करता. अली गोनी ने ये तक कहा कि अर्शी खान और विकास गुप्ता पहले से प्लानिंग कर शो में आए हैं.

SHARE

Pragati Raj