दिल्ली में आयोजित हुआ मिस्टर एंड मिस नॉर्थ इंडिया 2018′ फैशन शो

1 min


फैशन इंडस्ट्री की जानी मानी मॉडलिंग एजेंसी, ग्लैम्बर्ड्स एंटरटेनमेंट, ने दिल्ली  एनसीआर में ‘मिस्टर एंड मिस नॉर्थ इंडिया 2018’ का आयोजन किया. फैशन कोरियोग्राफर और ग्लैम्बर्ड्स एंटरटेनमेंट के जगनूर अनेजा और उनके पार्टनर वरुण झाम्ब हर साल इस  कांसेप्ट पर काम करते है और नए टैलेंट को बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में मदद करते है।

देर रात को दिल्ली के कंट्री इन एंड सुइट्स, छत्तरपुर  में दमदार शो का आयोजन किया गया. इस शो का मुख्य आकर्षण था नया टैलेंट, सेलिब्रिटी स्टार्स, भंगड़ा और बहुत सारा फन. इस शो का ज़ूम टीवी पर 16 सितंबर, 2018 को 8 बजे प्रसारण किया जाएगा।

शो की शुरुआत जगनूर और वरुण की रैम्पवॉक से हुई. उसके बाद सेलिब्रिटी और जज  करण कुंद्रा, वी जे अनुशा दांडेकर, अंकित बाथला, विकास वर्मा, मुहम्मद नगमन, कोयल राणा, शीतल खन्ना, पलका  ग्रोवर, अमित तलवार, सिल्वी रॉजर, माइरिस, नवनीत अरोड़ा बारी बारी स्टेज पर वॉक करते हुए नज़र आये. इसके बाद कांटेस्ट ने रैम्पवॉक किया और स्टेज पर अलग ही तरह का समां बंध गया।

सोनी टीवी के ‘दिल ही तो है’ के स्टार लीड, करण कुंद्रा ने इस अवसर पर कहा, “मैं इस शो का बहुत बड़ा फैन हूँ और इसका हिस्सा बनने पर बेहद खुश हूँ और सारे कांटेस्ट को बधाई देता हूँ. जगनूर की  कोरियोग्राफी और उसका शो में भांगड़ा का तड़का सबसे विशिष्टता था.  और मैंने हर पल का आनंद ले रहा था।

“मैं हमेशा युवा प्रतिभा को प्रोत्साहित करती हूं और मैं स्वयं मानती हूँ, कि यह शो एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो नए टैलेंट को आगे बढ़ने में सहायक होता है.” – अनुशा दांडेकर

इस प्रतियोगिता में विजेता श्री साहिल चौधरी को ‘मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2018’ के विजेता के रूप में ताज पहनाया गया था, और अंकिता को ‘मिस नॉर्थ इंडिया 2018’ के रूप में ताज पहनाया गया था.

ग्लैम्बर्ड एंटरटेनमेंट भारत की नंबर 1 मॉडलिंग एजेंसी है, और फैशन और ग्लैमर को एक अलग लेवल पर प्रमोट करती है. ग्लैम्बर्ड एंटरटेनमेंट का मकसद एक प्लेटफार्म तैयार करना जिसमे लोग बेझिजक अपने आप को रजिस्टर करा सकते है और टैलेंट को ग्रूम करना और उसको आगे बढ़ने में मदद करना ही इसका मुख्य मकसद है।

Karan, Anusha and Baljeet Randhawa
Karan, Anusha and Baljeet Randhawa
Koyal Rana
Koyal Rana
Models
Models
Questionnaire round
Questionnaire round
Sheetal khanna and Amit Talwar
Sheetal khanna and Amit Talwar
Varun jhamb, Myris, Jagnoor Aneja
Varun Jhamb, Myris, Jagnoor Aneja
Ankit Bathla and Vikas verma
Ankit Bathla and Vikas Verma
Book launch of ' The Resignation letter'
Book launch of ‘ The Resignation letter’
Anusha Dandekar, Karan kundra
Anusha Dandekar, Karan kundra

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये