बिहार विधानसभा चुनाव – शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने कहा, पिता को मिली हार का बदला लेने के लिए नहीं बल्कि पटना के लोगों के कल्याण के लिए लड़ रहे हैं चुनाव

1 min


लव सिन्हा

बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने बीजेपी के गढ़ में भगवा पार्टी को चुनौती देने की बात कही है. और ये भी कहा है कि चुनाव जीतकर मैं अपनी क्षमता साबित कर राजनीतिक पारी की शुरूआत करूंगा.

दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा  के बेटे लव सिन्हा को टिकट दिया है. आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाली बांकीपुर विधानसभा सीट से चुनाव, 2019 में हए आम चुनाव में अपने पिता को मिली हार का बदला लेने के लिए नहीं लड़ रहे हैं. बल्कि वो पटना के लोगों के कल्याण के लिए यह चुनाव लड़ रहे हैं.

लव सिन्हा

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार लव सिन्हा ने कहा कि 2014 के बाद बीजेपी बदल गई है. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि अब भगवा पार्टी के अंदर ज्यादा चर्चा नहीं होती है और अब सिर्फ ‘आदेश’ जारी किया जाता है.

जब मीडिया ने उनसे पूछा कि बिहार में राष्ट्रीय जनता दल जैसी पार्टी की व्यापक उपस्थिति होने के बावजूद उन्होंने अपनी चुनावी पारी का शुरूआत करने के लिये कांग्रेस को ही क्यों चुना? लव सिन्हा  ने कहा, सिर्फ मैंने कांग्रेस को नहीं चुना है, बल्कि कांग्रेस ने भी मुझे चुना है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मेरे द्वारा किए गए काम पर गौर किया, यहां तक कि उस वक्त के काम भी जब मैंने अपने पिता के बीजेपी में रहने के दौरान किए थे.

लव सिन्हा

मैंने यहां  2009 से अपने पिता के साथ काम किया है. मैं आश्वस्त हूं कि कांग्रेस ने पिछले चुनावों में मेरे द्वारा किए गए काम पर गौर किया होगा और यही कारण है कि उन्होंने मुझे यह टिकट दिया.

लव सिन्हा के फिल्मी करियर के बारे में आपको बता दें कि उनकी पहली फिल्म ‘सदियॉं’ है, जो फैंस के दिल में कुछ खास जगह नहीं बना पाई. उन्होंने जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में भी बतौर एक्टर काम किया है. वो फिल्मी दुनिया में खास सफल नहीं रहे लेकिन अब देखना ये है कि राजनीतिक गलियारों में वो अपनी जगह बना पाते हैं या नहीं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये