बिज्जल जोशी ने बताया अपनी परेशान करने वाली पहली ट्रेन यात्रा का अनुभव

1 min


Bijal-joshi.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का आगामी शो ‘लेडीज स्पेशल’ अपनी अनोखी कहानी और स्टार कास्ट के कारण चर्चा हासिल कर रहा है। आम मुम्बईकर का जीवन ट्रेनों और ट्रेन यात्रा के आसपास घूमता है। और जब उनकी मुंबई की पहली लोकल ट्रेन की सवारी की बात आती है, तो सभी के पास बताने के लिए एक दिलचस्प कहानी है। इसी प्रकार, इस शो में बिन्दु की भूमिका निभाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री बिज्जल जोशी ने अपनी पहली मुंबई लोकल ट्रेन की सवारी पर उनके साथ हुई एक दिलचस्प घटना सुनाई।

बिज्जल मुंबई लोकल से पहली बार यात्रा कर रही थी और वह भी व्यस्त समय में मुलुंद से दादर तक। ट्रेन पर चढ़ते समय बिज्जल पूरी तरह से अनजान थी कि व्यस्ततम समय के दौरान ट्रेन यात्रा कैसी हो सकती है और बोर्डिंग के दौरान कैसी भीड़ को सामना करना पड़ता है। जैसे ही ट्रेन पहुंची, बिज्जल के बगल में खड़ी एक महिला ने ट्रेन में पहले जाने के लिए उनके बालों को पकड़ लिया। कहने की जरूरत नहीं है, बिज्जल महिला के व्यवहार से पूरी तरह से चौंक गई थी। लेकिन फिर अगले पल, उन्होंने महसूस किया कि यह मुम्बईकर का जीवन है। हालांकि, इस परेशान यात्रा के बाद, अभिनेत्री ने व्यस्त समय के दौरान कभी भी ट्रेन से यात्रा न करने की शपथ ली!

बिज्जल जोशी ने कहा, “हां यह जीवन भर का अनुभव था। जिस पल महिला ने मेरे बाल खींचें, मैं पूरी तरह भौचक्की हो गई। लेकिन हां, उस घटना के बाद मैंने शपथ ली कि मैं कभी भी ट्रेन से सफर नहीं करूंगी, कम से कम व्यस्त समय के दौरान तो नहीं। यह मेरी सबसे यादगार ट्रेन यात्राओं में से एक था, लेकिन सभी गलत कारणों से! और अब, मेरा जीवन लेडीज स्पेशल के साथ एक पूर्ण सर्कल में आया है।”

लेडीज स्पेशलजल्द आ रहा है सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये