‘लेडीज स्पेशल’ पर​ बिज्जल जोशी का गुजराती कनेक्शन

1 min


0
Bijal-joshi-1.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

भूमिका निभाने के दौरान हर अभिनेता मूल रूप से अपने मूल की एक अलग छाया दर्शाता है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाले शो ‘लेडीज़ स्पेशल’ में प्रतिभावान अभिनेत्री बिज्जल जोशी ने भी यही सिद्ध किया है। बिज्जल गुजरात से हैं और इत्तेफाक से एक गुजराती महिला – बिंदु देसाई की भूमिका निभा रही हैं। उनके गुजराती तरीके ने चरित्र को एक अनोखा स्वभाव दिया है जिससे टेलीविजन दर्शक जुड़ पाएंगे।

लेडीज स्पेशल में बिंदु देसाई की भूमिका निभाने के लिए बिज्जल उत्साहित हैं। उनका अलग गुजराती व्यवहार और चंचलता उनके चरित्र के जीवंत असर को बढ़ाती है। बिंदु एक आदर्श पत्नी है जो किसी भी विपत्ति का सामना करते हुए सकारात्मक रहने में विश्वास करती है क्योंकि वह दृढ़ता से मानती है कि सकारात्मकता खुशी की कुंजी है। उसके रास्ते में चाहे कोई भी परेशानी आए, वह उनके चेहरे पर एक मुस्कान के साथ उसका सामना करती है।

जब संपर्क किया गया तो बिज्जल जोशी ने कहा, “महिलाओं और उनके जीवन पर केंद्रित लेडीज स्पेशल जैसे शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगता है। शो का दृष्टिकोण पूरी तरह से अलग है जो बताता है कि महिलाएं कैसे समस्याओं का सामना करती हैं और बिना किसी झगड़े के उनके समाधान ढूंढती हैं। यह शो दोस्ती के बंधन का जश्न मनाता है और मेरा चरित्र गुजराती है जो और भी रोमांचक है। एक गुज्जू होने के नाते, मैंने आसानी से यह भूमिका ले ली। बिंदु देसाई की भूमिका के लिए शूट करना एक अद्भुत अनुभव रहा है और मुझे यकीन है कि दर्शक उसे प्यार करेंगे।”

देखिए लेडीज स्पेशल, जो शुरू हो रहा है 27 नवंबर से, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri