‘दिल ही तो है’ के सेट पर बिजय आनंद ने बनाया स्वादिष्ट खाना

1 min


18 जून को शुरू हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के लव कम फैमिली ड्रामा सीरीज ‘दिल ही तो है’ के सेट पर उत्साह और आकांक्षा का माहौल था। इस शो की पूरी कास्ट और क्रू पहला एपिसोड देखने के लिए इकट्ठा था और यह निश्चित तौर पर उनके बीच के बंधन को अच्छी तरह से दर्शाता था।

Bijay Anand

सेट पर एक खास व्यक्ति भी था जिसके बारे में बहुत लोग नहीं जानते ​कि वह कुछ स्वादिष्ट खाना बना सकते हैं। हर कोई तब अचंभित रह गया, जब प्रसिद्ध योग गुरु और जाने—माने एक्टर बिजय आनंद ने शो के सेट पर कुछ स्वादिष्ट खाने के साथ पूरी कास्ट और क्रू को आश्चर्यचकित कर दिया।

Karan Kundra, Bijay Anand, Akshay Dogra

ऐसी कहावत है कि एक परिवार जो साथ खाता है, साथ रहता है और बिजय आनंद ने बिल्कुल यही किया भी! शो में करन कुन्द्रा के पिता का किरदार निभाते हुए और एक सीन के लिए, पिता—पुत्र की तिकड़ी यानि बिजय, करन और अक्षय ने एक समूह बनाया और शाम के लिए बेहतरीन डिनर बनाने में लग गए। इन तीनों पुरुषों से कुछ अच्छी कुकिंग तकनीकें दिखाई जिसने सेट पर सभी को अचंभित कर दिया। इनमें सबसे बड़ा होने के नाते, बिजय ने प्रभार संभाला और सेट पर अपनी सीक्रेट चिकन रेसिपी भी पकाई।

Karan Kundra, Bijay Anand, Akshay Dogra

पहले एपिसोड में, एक सीन था जिसमें घर में कोई भी महिला सदस्य नहीं है और बिजय करन और उनके भाई के साथ खाना बनाने का फैसला लेते हैं। इस रेसिपी का सीक्रेट है कि तेल की जगह वाइन का इस्तेमाल करना था जो इस व्यंजन की हाइलाइट बन ​गया। यह दिलचस्प वाइन चिकन ने उत्सव का माहौल बना दिया था। इस व्यंजन की सभी सामग्रियां सेट पर उपलब्ध कराई गई थी, जबकि करन और उनके भाई ने यह स्वादिष्ट चिकन बनाने में बिजय की मदद की। कास्ट और क्रू ने इस यमी ट्रीट के हर टुकड़े का आनंद लिया।

Karan Kundra, Bijay Anand, Akshay Dogra

बिजय आनंद से संपर्क करने पर, उन्होंने हमें बताया, “चूंकि यह शो का पहला एपिसोड था इसलिए फन तो होना ही था। और कुछ दिलचस्प पकाने से ज्यादा मजेदार और क्या हो सकता है। मैं अपने खाली समय में खाना बनाना पसंद करता हूं और चिकन मेरे पसंदीदा व्यंजनों में से एक है। चिकन में वाइन का स्वाद केक पर चेरी की तरह लगता है। इससे बेहतर संयोजन और क्या हो सकता है? मेरे साथी कलाकारों ने खाने की प्रशंसा की और उन्हें स्वाद पसंद आया। उन्होंने निवेदन किया कि मैं अक्सर ही इस तरह का खाना बनाता रहूं।

एक शेफ जिसे खाना बनाना पसंद है, इससे बड़ी तारीफ क्या होगी!!”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये