बीकाजी ने अमिताभ बच्चन को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

1 min


 बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल लिमिटेड ने महानायक अमिताभ बच्चन को अपना ब्राण्ड एम्बेसेडर बनाया है। नया कैम्पेन ‘अमितजी लव्स बीकाजी’ इस ब्राण्ड को आज की पीढ़ी का पसंदीदा स्नैकिंग विकल्प बनाने पर केन्द्रित है। श्री बच्चन एक मल्टीमीडिया कैम्पेन में इस ब्राण्ड का चेहरा होंगे, जो अक्टूबर 2019 के पहले सप्ताह से लाइव होगा।

इस कैम्पेन की परिकल्‍पना बनाने के दौरान जो सबसे बड़ा काम था वह था युवाओं को सांस्कृतिक अल्पाहार (एथनिक स्‍नैकिंग) से जोड़ना और इस प्रक्रिया में बीकाजी को एक कू‍ल एथनिक स्नैक ब्राण्ड बनाना। इसका लक्ष्य है उन युवाओं और ग्राहकों के बीच बीकाजी के आकर्षण को बढ़ाना, जो सांस्कृतिक के बजाए आधुनिक स्‍नैक्‍स को पसंद करते हैं। बीकाजी चाहता है कि युवा रोजाना के स्‍नैक्‍स के माध्यम से अपनी संस्कृति से जुड़ें और उसका उत्सव मनाएं। मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निदेशक दीपक अग्रवाल के नेतृत्व में बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल लिमिटेड भारत और विश्व में तेजी से बढ़ रहा है और रेडी-टु-ईट तथा फ्रोजन फूड्स के क्षेत्र में भी विस्तार करना चाह रहा है।

श्री अग्रवाल ने कहा, ‘‘हम मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित व्यक्तित्व अमिताभ बच्चन ऊर्फ अमितजी का स्वागत करते हुए प्रसन्न हैं। दुनिया में उनके प्रशंसकों की संख्या असीमित है और उनकी पहचान फिल्मों या विज्ञापनों तक सीमित नहीं है। लोगों में उनका आकर्षण और सदाबहार छवि बीकाजी के विस्तार में सहायक होगी। बीकाजी भारतीय अल्पाहार प्रेमियों का चहेता है और हमें उम्मीद है कि दुनियाभर के युवाओं के बीच हमारे ब्राण्ड का आकर्षण बढ़ेगा और वितरकों के विश्वास को बल मिलेगा।’’

इस कैम्पेन का संपादन करने वाले और तीन दशक से अधिक समय से इस ब्राण्ड से जुड़े कम्‍यूनिकेशन पार्टनर्स 3 ब्रदर्स एंड फिल्स के मैनेजिंग पार्टनर सागर पारीख ने कहा, ‘‘यह कैम्पेन युवाओं को एथनिक स्‍नैक्‍स का आनंद लेने के लिये प्रोत्साहित करता है। अमितजी को हर वर्ग के लोग पसंद करते हैं, तो एक मजेदार और मनोरंजक तरीके से संदेश देने के लिये वह सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं।’’

टेलीविजन विज्ञापन में अमिताभ बच्चन जहाँ भी जाते हैं, बीकाजी के सांस्कृतिक भारतीय स्नैक्स का आनंद लेते नजर आते हैं। भारतीय स्‍नैक्‍स के प्रति उनका प्रेम केवल यात्रा के समय नहीं, बल्कि वे अपने बीकाजी स्नैक को बांटने का वचन देकर भी अकेले ही उसका मजा लेते हैं। उन्हें क्रिकेट देखते या चाय पीते समय केवल बीकाजी चाहिये और बीकाजी को न बांटने के बहाने बनाते समय बच्चों जैसा व्यवहार करने लगते हैं। ‘अमितजी लव्स बीकाजी’ कैम्पेन ब्राण्ड को अपने वितरण तंत्र के विस्तार में मदद करेगा और नये चैनल पार्टनर्स को प्रोत्साहित करेगा कि वे आएं और ब्राण्ड से जुड़ें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये