बिनैफर कोहली का कहना है कि 2020 अन्प्रीडिक्टबल था, लेकिन बहुत दुर्भाग्यपूर्ण नहीं

1 min


Binaiferr Kohli

भाबीजी घर पर हैंऔरहप्पू की उलटन पलटनजैसे सीरियल टेली पर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, निर्माता जोड़ी बिनैफर और संजय कोहली लॉकडाउन के दौरानएक्सक्यूज मी मैडमनामक एक नए शो पर काम कर रहे थे।

उन्होंने पूर्व में स्वीकार किया था कि, वर्ष चुनौतियों से भरा रहा है, और कहा कि, “यह अन्प्रीडिक्टबल था, लेकिन बहुत दुर्भाग्यपूर्ण नहीं है।

ज्योति वेंकटेश

“हम सभी एक साथ इस मुश्किल का सामना कर रहे हैं और एक बड़ी आपदा से बाहर रहे हैं” बिनैफर कोहली 

Binaiferr Kohli

बिनैफर ने आगे कहा, “हम सभी एक साथ इस मुश्किल का सामना कर रहे हैं और एक बड़ी आपदा से बाहर रहे हैं, भारतीय टेलीविजन के इतिहास में कभी भी टेलीविजन शूट स्टॉप नहीं हुआ।

लेकिन कोविड-19 के कारण ऐसा हुआ, और हमने इस संकट को आर्थिक रूप से संभाला, इस पर एक साथ कदम बढ़ाते हुए, कीमत में कटौती की, जो उस स्थिति को समायोजित करने के लिए आवश्यक था।

हमने कई सावधानियों के साथ फिर से शूटिंग शुरू की। ऐसा नहीं है कि यह लोगों को बीमार पड़ने से रोकता है, लेकिन बेशक, बहुत कम लोग बीमार पड़ रहे थे और जरूरी नहीं कि वे सेट पर ही हों।

लॉकडाउन के दौरान और उसके बाद आने वाली चुनौतियों को साझा करते हुए, उन्होंने आगे कहा, “हमने जिन चुनौतियों का सामना किया है, वे शूटिंग रही हैं।

क्योंकि यह केवल एक्टर्स का बीमार होना नहीं है, अगर उनके भाईबहन, पतिपत्नी, मातापिता या बच्चे, घर में कोई भी बीमार पड़ता है, तो भी अभिनेता को चैदह दिनों के लिए बंद कर दिया जाता है।

2021 से आपकी क्या उम्मीदें हैं? बिनैफर इस पर कहती है, “2021 में, मैं यह देखने के लिए प्रतीक्षा कर रही हूं कि वैक्सीन का परीक्षण करने के लिए पर्याप्त समय दिया गया है।

कब एक अच्छी वैक्सीन लाॅन्च होती है, और एक अच्छा निर्णय लिया जाता है, मैं चाहती हूं कि हम एकदूसरे की हर तरह से मानसिक, शारीरिक, आर्थिक रूप से मदद करें, और चीजें शुरू हो जानी चाहिए और हम वापस सामान्य हो जाए।

बिनैफर और संजय कोहली काएडिटप्प्उत्कृष्ट कॉमेडी शो के निर्माण के लिए जाना जाता है और संजय कोहली को अक्सर कॉमेडी का राजा कहा जाता है!

अनुछवि शर्मा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये