फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज संगीतकार आर.डी. बर्मन पर जल्द बनेगी बायोपिक

1 min


बॉलीवुड में खिलाडियों और नेताओं कईं बायोपिक बनी है बनने जा रही है. अब हाल ही में सिंगर्स पर भी बायोपिक बनने की तैयारी शुरू हो गयी है. जी हाँ बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज संगीतकार आर.डी. बर्मन उर्फ पंचमदा के गानों के आज भी सब लोग दीवाने है। सूत्रों के मुताबिक पंचमदा की जिंदगी पर बनी फिल्म अब जल्द ही बड़े परदे पर नजर आएगी।

उनकी बायोपिक बनाने का जिम्मा बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार प्रोसनजीत चटर्जी ने लिया है। उन्होंने आकाश गुप्ता और अरुन्वा जॉय सेनगुप्ता के साथ मिलकर आर.डी बर्मन की बायॉपिक के राइट्स भी ले लिए हैं। वैसे बायोपिक से पहले आर.डी बर्मन की बायॉग्रफी साल 2015 में लॉन्च हुई थी, इस किताब का नाम ‘आर.डी बर्मन: प्रिंस ऑफ म्यूजिक’ है, इसे राइटर खगेश देव बर्मन ने लिखा है। इस किताब में पंचम दा की निजी जिंदगी के अलावा बॉलीवुड की पहचान वेस्टर्न म्यूजिक से करवाई थी।

वैसे बायोपिक बनेगी यह तो तय हो गया है लेकिन इस फिल्म में आर डी बर्मन का किरदार कौन निभाएगा इसकी अभी कोई खबर सामने नही आई है। हानी में पत्नी आशा भोसले का किरदार कौन निभाएगा यह भी अभी तय होना बाकि है। मंगेशकर परिवार का क्या योगदान होगा? अब तक यह प्रॉजेक्ट शुरुआती दौर में हैं। निर्माता पंचम दा की कहानी पर एक सीरीज भी बना सकते हैं। खबरों की मानें तो पंचमदा की बायोपिक अगले साल तक रिलीज़ हो सकती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये