बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के साथ मायापुरी की खास बातचीत

1 min


बिपाशा बसु करण सिंह

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के साथ मायापुरी की खास बातचीत

  • आपका लॉकडाउन पीरिएड और क्वारंटीन टाइम कैसा बीता ?

बिपाशा बसु ने कहा, मेरे लिए और मेरे पति करण सिंह ग्रोवर के लिए ये टाइम बहुत अच्छा रहा, क्योंकि हमने हर दिन कुछ न कुछ नया सीखा है। जैसे कि गार्डेनिंग, कुकिंग,मेडिटेटिंग ये सबकुछ हमने सीखा। क्योंकि लॉकडाउन के दौरान हमारे माली आ नहीं सकते थे। तो इस वजह से हमने ये सब करना सीखा और हम आत्मनिर्भर बन रहे थे। मैंने ऑनलाइन भी सर्च किया कि हर पौधे को कितने पानी और कैसी खाद की जरूरत होती है। मुझे बहुत अच्छा लगता है पेड़ – पौधों की देखभाल करना। तो ऐसी ही बहुत सी नई-नई चीजें हम सीख रहे हैं।

  • करण सर आप भी इन सब कामों में बिपाशा मैम की मदद करते हैं ?

मैं उनकी बस ये मदद करता हूं कि इस काम में मैं उनको बिलकुल भी डिस्टर्ब नहीं करता हूं। बिपाशा ने कहा, हमारे घर में लौकी- भिंडी सब उगता है। इसकी शुरुआत करण ने ही की थी।

  • आपने कुकिंग का भी एक्सपीरिंयस किया, कैसा लगा आपको ?

पहले मैं किचन में जाती भी नहीं थी, सिर्फ बता देती थी कि हमको क्या चाहिए । करण सिंह ग्रोवर ने कहा, बिपाशा बहुत अच्छा खाना बनाती हैं। लोग ऐसा खाना बहुत मुश्किल से बना पाते हैं, जितना अच्छा खाना बिपाशा बनाती है। बिपाशा ने कहा, मैं बेक भी करती हूं, मैं कुक भी करती हूं और उसे बहुत अच्छे से डेकोरेट भी करती हूं। क्योंकि खाना टेस्टी होने के साथ ही अच्छा दिखना भी चाहिए। मैं खाने में अपने पति की हेल्थ का ध्यान भी रखती हूं। बिपाशा ने कहा, करण को मेरे हाथ का खाना खाने की बुरी आदत लग गई है। करण ने कहा, बिपाशा के हाथ के बने खाने में ढेर सारा प्यार भी मिक्स हो जाता है।

  • आपकी जो वेब सीरीज आ रही है डेंजरस वो सिर्फ थ्रिलर है या उसमें कुछ अलग भी देखने को मिलेगा ?

इस वेब सीरीज में आपको सुपरनैचुरल चीजें देखने को मिलेंगी। थ्रिलर लोगों को बहुत पसंद आता है। ऑडियंस को लगता रहता है कि आगे क्या होने वाला है । इस वजह से ये काफी एक्साइटिंग होने वाला है। इसके बारे में ज्यादा जानने के लिए आपको शो देखना होगा।

  • काफी समय बाद एक बार फिर से साथ काम करने का आप दोनों का एक्सपीरियंस कैसा रहा ?

हम दोनो टिपिकल पति-पत्नी की तरह बिलकुल नहीं हैं। हम दोनों के बीच कोई नोंक-झोंक नहीं होती है। हम लोगों को एक दूसरे के साथ ज्यादा वक्त बिताना बहुत अच्छा लगता है। तो हम लोग ज्यादा से ज्यादा वक्त एक साथ बिताते हैं। जब हम काम नहीं कर होते हैं तो भी हम एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते हैं। लॉकडाउन में हम लोगों ने कोई चीज बहुत ज्य़ादा मिस नहीं की और एक दूसरे के साथ वक्त बिताया। सेट पर हम लोग एक्टर ज्यादा और पति-पत्नी कम हो जाते हैं। लेकिन वो एक पर्सेंट पति-पत्नी हमेशा हर जगह होते हैं। जब हम सेट पर जाते हैं तो अपनी पर्सनल लाइफ को घर पर ही छोड़ कर जाते हैं। और जब काम से वापस आते हैं तो हम फिर से पति-पत्नी बन जाते हैं।

  • आप दोनों में कौन ज्यादा बॉसी बिहेवियर रता है ?

बिपाशा ने कहा, मैं घर में बॉस होती हूं। करण मेरी हर बात मानते हैं, जो मैं कहती हूं वही वो करते हैं। करण ने कहा, बिपाशा हर काम परफेक्ट करती है। बिपाशा मेरे लिए सबुकछ है।

  • करण वो कौन सी चीज है, जो आपने आजतक में बहुत रोमांटिक होकर बिपाशा के लिए की है ?

बिपाशा ने कहा, करण बहुत ही रोमांटिक है। वो हमेशा मेरी तारीफ करता है। करण ने कहा, मुझे बिपाशा की तारीफ करना बहुत अच्छा लगता है।

  • अपने फैंस को आप क्या कहना चाहेंगे ?

आप सभी 14 अगस्त को एम एक्स प्लेयर पर हमारी वेब सीरीज डेंजरस जरूर देखें।

  • मायापुरी मैगजीन के साथ आपकी कोई याद हो तो बताइए ?

करण ने कहा, मायापुरी मैगजीन के साथ तो नहीं, लेकिन मायापुरी जगह के साथ मेरा कनेक्शन जरूर है। बिपाशा ने कहा, मायापुरी पढ़ने वाले सभी लोगों को बहुत सारा प्य़ार।

ये भी पढ़ें- शादी के 10 साल बाद कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी का हुआ तलाक


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये