प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर खफा है बिपाशा बसु

1 min


शादी के बाद से बिपाशा बसु लगभग बड़े पर्दे से गायब सी हो गई है। बस कभी कभार वो किसी रियलिटी शो में अपने पति करण ग्रोवर के साथ दिखाई दे जाती है। कुछ दिनों से उनके प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर फैली हुई है। उस खबर को बिलकुल झूठा बताते हुये बिपाशा उस शख्स पर बुरी तरह से भड़की हुई है जिसने सोशल मीडिया पर ये खबर फैलाई। बिपाशा का कहना है कि भला ये क्या बात हुई कि जो बात मुझे सबसे पहले पता होनी चाहिये उसे कोई और बता रहा है, वो भी झूठ का सहारा लेकर। बिपाशा ने कहा जिसे भी मेरे प्रेग्नेंट होने की जल्दी है वो थोड़ा शांत रहें क्योंकि रही बच्चे की बात तो जब मेरी मर्जी होगी वो तभी होगा।

मॉडलिंग के सवाल पर बिपाशा ने कहा कि आज मॉडलिंग वर्ल्ड पहले जैसा नहीं रहा बल्कि आज वो पूरी तरह से बदल चुका है। आज इस पेशे को पूरी गंभीरता से लिया जाने लगा है लिहाजा ये एक बहुत ही गंभीर व्यवसाय बन चुका है। आज वहां बेहतरीन लोगों का ही चुनाव हो पाता है। जो लोग इस पेशे में आ रहे हैं उन्हें सबसे पहले अपने स्वास्थ पर ध्यान देना होगा, इसके अलावा अच्छा खाना और पूरी तरह से फिट रहना होगा।

हाल ही में दिल्ली में आयोजित करिश्मा और दीपा सांधी के संग्रह ‘ रसभरी’ के लिये बिपाशा ने वॉक किया। एक अरसे बाद बिपाशा दिल्ली लौटने पर काफी खुश थी। उसका कहना था कि दिल्ली आने पर मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मुझे मेरा मॉडलिंग के दिनों का वक्त याद आ गया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Shyam Sharma