‘कोई लौट के आया है’ में कैमियो के लिये बिपाशा बसु से किया गया संपर्क

1 min


स्टार प्लस अपने नये शो ‘कोई लौट के आया है’ के जरिये अलौकिक कहानियों के क्षेत्र में कदम रख रहा है और दर्शकों के बीच रोमांच का माहौल है। दर्शक अपनी पसंदीदा अभिनेत्री सुरभि ज्योति की पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं और संभव है शो में एक और दिलचस्प अभिनेत्री दिखायी दे।

सुनने में आया है कि अलौकिक कहानियों में खास दिलचस्पी रखने वाली अदाकारा बिपाशा बसु से स्टार प्लस के इस नये सुपरनैचुरल थ्रिलर शो में कैमियो करने के लिये संपर्क किया गया है। कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर चुकी बिपाशा से शो में एक छोटा सा कैमियो करने के लिये संपर्क किया गया है। कोई लौट के आया है में एक छोटे से किरदार से भी दर्शकों में कितनी सनसनी मचेगी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। उनसे एक छोटा लेकिन बेहद महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिये संपर्क किया गया है जिनकी मौजूदगी से शो की कहानी में एक जबरदस्त मोड़ आयेगा।

बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा की मौजूदगी शो के दिग्गज कलाकारों की फेहरिश्त को कई पायदान ऊपर पहुंचा देगी। सूत्रों ने बताया, ‘‘निर्माता बिपाशा से बातचीत कर रहे हैं और शो में उनसे कैमियो करवाने की पूरी कोशिश की जा रही है।’’ शो अलौकिक माहौल पर आधारित है और अलौकिक पुनर्जन्म के साथ इसके बेहतरीन कांसेप्ट की चारों ओर चर्चाएं हो रही हैं। देखिए कोई लौट के आया है बहुत जल्द स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये