इस फिल्म से बिपाशा बसु की वापसी, पति करण सिंह ग्रोवर संग आएंगी नज़र

1 min


Bipasha Basu Comeback

होने जा रही है बिपाशा बसु की वापसी, फिल्म की शूटिंग पूरी

लारा दत्ता और सुष्मिता सेन के बाद अब एक्ट्रेस बिपाशा बसु की वापसी होने जा रही है। कहा जा रहा है कि उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। और अब केवल पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है। मीका सिंह के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का नाम है – ‘आदत डायरीज़’। जिसकी रिलीज़ के बारे में कोई जानकारी अभी नहीं मिली है।

फिल्म में करण सिंह ग्रोवर के साथ दिखेंगी

खास बात ये है कि बिपाशा बसु की वापसी पति करण सिंह ग्रोवर के साथ ही होने जा रही है। यानि इस फिल्म में उनके साथ करण सिंह ग्रोवर भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म को लिखा है विक्रम भटट् ने और मीका सिंह इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बस पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है जिसके बाद ही इसकी रिलीज से जुड़ा कोई फैसला लिया जाएगा।

कहां होगी रिलीज़..नहीं जानकारी

हालांकि बिपाशा बसु की कमबैक मूवी रिलीज़ कहां पर होगी इसके बारे में अभी कोई स्थिति साफ नहीं है। थियेटर अभी बंद हैं, कब खुलेंगे पता नहीं। ऐस में संभव है कि फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज़ की जा सकती है। इस फिल्म में एक ब्रिटिश कलाकार भी है। फिल्म की शूटिंग लॉकडाऊन से पहले लंदन में हुई थी।

Bipasha Basu Comeback

Source – Rediff

5 सालों बाद हो रही है बिपाशा बसु की वापसी

आपको बता दें कि बिपाशा बसु 5 सालों बाद इस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं। इससे पहले वो 2015 में रिलीज़ हुई अलोन नाम की फिल्म में नज़र आई थी, जो एक हॉरर जोनर की फिल्म थी। इस फिल्म में भी उनके साथ करण सिंह ग्रोवर थे। वहीं अभिनेता की बात करें तो लॉकडाऊन से पहले तक वो कसौटी ज़िंदगी की सीरियल में मिस्टर बजाज की भूमिका निभा रहे थे। लेकिन अब ख़बर है कि उनकी जगह किसी और को लेने की बात चल रही है।

और पढ़ेंः अक्षय कुमार की खिलाड़ी सीरीज़ में दिखी थी द अंडरटेकर ज़बरदस्त फाइट..!


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये