एमएक्सस प्लेंयर के ‘डेंजरस’ के साथ बिपाशा बासु ने एक और रोमांचक थ्रिलर से की वापसी!

1 min


~ बिपाशा एक लंबे अंतराल के बाद अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ पर्दे पर वापसी कर रही हैं, उन्‍होंने हमें बताया कि वह आखिर क्‍यों इस जोनर के साथ लौटी हैं ~

बिपाशा बासु अपनी बोल्‍ड एवं ब्‍यूटीफुल पर्सनैलिटी के लिये जानी जाती हैं और उन्‍होंने अपने इस व्‍यक्तित्‍व के साथ पर्दे पर हर तरह की भूमिका को बखूबी निभाया है। यदि बॉलीवुड में कोई है, जिसे थ्रिलर्स/मिस्‍ट्रीज के लिये जाना जाता है, तो वह बेशक बिपाशा ही हैं। वह एक बार फिर से थ्रिलर के साथ ही स्‍क्रीन पर लौट आई हैं, जिसे 14 अगस्‍त से एमएक्‍स पर फ्री में स्‍ट्रीम किया जायेगा।

एमएक्‍स एक्‍सक्‍लूसिव ‘डेंजरस’ से बिपाशा लंबे समय के बाद अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ पर्दे पर लौटेंगी। हमने जब उनसे पूछा कि आखिर वह थ्रिलर के साथ वापसी क्‍यों कर रही हैं, तो उन्‍होंने कहा, ”थ्रिलर एक ऐक्‍टर के लिये एक परफेक्‍ट कैनवास बनाता है। इसमें आपको अपनी अदाकारी के हर पहलू को दिखाने का मौका मिलता है, फिर चाहे ड्रामा हो, ऐक्‍शन, रोमांस और डर। और वाकई में यही एक चीज है, तो मुझे इस जोनर की ओर आकर्षित करती है। मेरा यह भी मानना है कि इस जोनर को दर्शक भी पसंद करते हैं, क्‍योंकि यह आपको यह महसूस कराता है कि आप इस पूरी प्रक्रिया का हिस्‍सा हैं और अपने दिमाग में इस मिस्‍ट्री को सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि, मुझे बाकी के जोनर भी अच्‍छे लगते हैं, लेकिन थ्रिलर मेरे लिये हमेशा बेहद खास रहा है तथा डेंजरस और भी ज्‍यादा खास है। मुझे बहुत अच्‍छा लग रहा है कि मैं करण के साथ फिर से काम कर रही हूं और इस प्रोजेक्‍ट पर एक बार फिर से विक्रम, भूषण और मीका के साथ जुड़ने का मौका मिला।

मीका सिंह और विक्रम भट्ट द्वारा निर्मित इस एमएक्स एक्सक्लूसिव में एक युवा उद्यमी आदित्य धनराज (करण सिंह ग्रोवर द्वारा अभिनीत) की कहानी दिखाई गई है। उसकी पत्नी के किडनैप होने के बाद आदित्‍य की जिंदगी बदल जाती है। कहानी में एक और दिलचस्‍प मोड़ उस समय आता है, जब उसकी पूर्व प्रेमिका नेहा (बिपाशा बासु द्वारा अभिनीत) को इस केस को सुलझाने और अपहरणकर्ता का पता लगाने की जिम्‍मेदारी सौंपी जाती है। इस एमएक्‍स एक्‍सक्‍लूसिव को विक्रम भट्ट ने लिखा है और इसके निर्देशक हैं- भूषण पटेल। इसमें सुयष रॉय, सोनाली राउत, नताशा सूरी और नितिन अरोड़ा भी प्रमुख किरदारों को निभा रहे हैं।

इसका ट्रेलर अभी देखें –

 देखिये डेंजरस‘, शुरू हो रहा है 14 अगस्‍त से, एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये