‘डांस चैम्पियन’ का विनर बना ये डांसिग स्टार

1 min


मेहनत हमेशा रंग लाती है और अगर उसी मेहनत को जुनून और समर्पण के साथ आगे बढ़ाओ तो डबल रंग लाती है। इसका सबूत है असम के बीर राधा शेरपा के जो अपनी मेहनत और जुनून से लगातार दो रियलिटी शो के विनर बनें जी हां हाल ही में स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो डांस प्लस के विनर के बनने के बाद बीर ने स्टार प्लस के ही डांस शो डांस चैम्पियन का भी खिताब अपने नाम कर लिया है। बीर ने फाइनल में फैजल खान, एमजे 5 ग्रुप, वैष्‍णवी पाटिल, सुशांत खत्री, पीयूष भगत को हराकर जीता है।

डांस प्रभावित हुए जज

18 साल के बीर राधा शेरपा ने अपनी प्रतिभा से जजों और दर्शकों का दिल जीता है शो के जज और कोरेओग्राफर रेमो डिसूजा और टेरेंस लुईस ने उनकी जमकर तारीफ की और उन्हें इस उपलब्धि के लिए बहुत-बहुत बधाइयां दी. डांस चैम्‍प‍ियन विजेता की घोषणा ग्रैंड फिनाले एपिसोड में किया जाएगा. जहां पॉपुलर रैपर बादशाह भी मौजूद रहेंगे ये एपिसोड अभी टेलीकास्‍ट नहीं किया गया. ये इस हफ्ते के अंत में ऑनएयर होगा।

Bir Radha Sherpa

टैलेंट है तो कोई नही रोक सकता

बीर ने इंडियन एक्‍सप्रेस को बताया है, “मैं एक छोटे शहर का रहने वाला हूं, जहां डांसर के रूप में कॅरियर बनाना स्‍वीकार नहीं है. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इस कॉम्‍प‍िटीशन में हिस्‍सा ले पाया. मैं भारत का अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर नेतृत्‍व करना चाहता हूं. मैं दुनिया को बताना चाहता हूं कि यदि आपके पास टैलेंट है तो कोई आपको रोक नहीं सकता.”

बता दें की सितंबर में बीर राधा शेरपा ने डांस प्‍लस 3 का खिताब जीता था, जहां उन्‍हें 25 लाख रुपए की ईनामी राशि दी गई थी।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये