मुंबई में लॉन्च हुआ बिरला ओपन माइंड्स इंटरनेशनल स्कूल

1 min


बिरला एड्यूटेक लिमिटेड (बीईएल) ने बिरला ओपन माइंड्स इंटरनेशनल स्कूल (बीओएमआईएस) के प्रक्षेपण के साथ अंतरराष्ट्रीय पाठ्य-विषयक वितरण में अपने प्रवेश की घोषणा की। एनएससीआई पर शैक्षिक सेक्टर के दिग्गजों के साथ पैनल की चर्चा के साथ घोषणा की गई थी। बीओएमआईएस दक्षिण मुंबई के कुछ अंतरराष्ट्रीय स्कूलों को एक पाठ्यक्रम के साथ जोड़ती है जो शिक्षा के लिए समग्र और सर्वसम्मति वाला दृष्टिकोण का दावा करती है।

विषयगत और एसईएम आधारित एकीकृ अंतर्राष्ट्रीय पाठ्यक्रम के साथ अतिरिक्त पाठयक्रम गतिविधियों पर समान जोर देने के लिए, बोमिस ने अपने छात्रों के लिए विश्व स्तर के सीखने के अवसरों को पेश करने के उद्देश्य से प्रसिद्ध संस्थानों के साथ करार किया है, कुछ संगठनों में हेलेन ओ ‘ग्रेडी के लिए प्रदर्शन कला सत्र और विशेष नृत्य सत्रों के लिए श्यामक डावर इंस्टीट्यूट ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स। छात्रों के लिए संगीत शिक्षा देने के लिए फर्टएडोस स्कूल ऑफ म्यूज़िक पर हस्ताक्षर किए गए हैं। माता-पिता द्वारा कार्यक्रमों को अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है जिससे नए अंतर्राष्ट्रीय स्कूल के लिए सैकड़ों प्रश्न पूछे जाते हैं।

एनएससीआई में संगोष्ठी में स्पीकर पैनल में सुश्री रूचीरा घोष, डॉ. इंदु शहानी, श्री फ्रांसिस जोसेफ, डॉ कविता अग्रवाल, श्री मिकी मेहता, श्री स्पोकी व्हीलर, डॉ. कॉमी वेवेना, श्रीमती रुचिरि घोष जैसे प्रसिद्ध व्यक्तित्व शामिल थे। फ्रेजर स्कॉट, सुश्री शीना चौहान, डॉ. तुषार गुहा, डॉ. रेनी फ्रांसिस, सुश्री विलिब्रोड जॉर्ज, डॉ. सुनीता वादीकर और सुश्री परवीन शेख


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये