बर्थडे ब्वॉय सुपरस्टार शाहरुख खान- इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार…

1 min


बर्थडे ब्वॉय सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा, इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार… मेगा-स्टार शाहरुख खान आज (2 नवंबर 2020) को 55 साल के हो गए, उन्होंने प्रशंसकों से अनुरोध किया है कि उनके बंगले ‘मन्नत’ के बाहर इकट्ठा न हों।

shahrukh khan

इस साल सोशल मीडिया पर  प्रशंसकों से एसआरके ने आग्रह किया कि , किसी को भी भीड़ में इकट्ठा नहीं  होना  चाहिए। चाहे  मेरा जन्मदिन  ही क्यों न हो… उन्होंने अपने फैंस को सुरक्षित करने के लिए कहा,  इस बार का प्यार,  थोडा दूर से यार….

SRK फैन क्लब के अनुसार, शहरुख  के फैंस उन्हें एक लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं और शाहरुख के  जन्मदिन उत्सव में ऑनलाइन माध्यम से  शामिल हो सकते हैं.

SRK with Kajol

हाल ही में उनकी फिल्म DDLJ ने 25 साल पूरे किये है. शाहरुख खान को  रोमांस का किंग कहा जाता है.  शाहरुख रोमांस को लेकर कहते हैं कि मेरे लिए रोमांस, का अर्थ है ‘एक महिला को सम्मान देना’। प्रेम एक भावनात्मक जुड़ाव वाली एक सार्वभौमिक भाषा है जो सभी बाधाओं को पार करती है।

SRK with Deepika Padukone--021120 (1)

मेरे प्रशंसक इस बात पर ज़ोर देते हैं कि जब कोई संवाद न हो तो मेरी आँखें ‘बोलेंगी’। मैं  वास्तव में सभी महिलाओं का सम्मान करता हूं। दिलचस्प बात यह है कि जब मैं ग्यारहवीं कक्षा में था, तो मैं शर्मिंदा था और पार्टियों में आक्सर  लड़कियों से बात करने में संकोच करता था।

 

SRK with co-star Anushka Sharma--01


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये