बर्थडे गर्ल संगीता कपूर ने अनाथालय के बच्चों का टैलेंट देखा और हो गई हैरान 

1 min


Birthday-Girl-Sangeeta-Kapure-Got-Shocked-To-See-The-Smart-Moves-Of-The-Kids-From-Orphanage

संगीता कपूर जिन्हें हम सभी लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘ये रिश्ते है प्यार के’ में उनके किरदार निधि राजवंश से जानते हैं, क्योंकि इस शो के कारण अभिनेत्री को प्रशंसकों से प्यार मिल रहा है,” ये रिश्ते है प्यार के ” के अलावा अभिनेत्री को कई टी,वी, सीरियल में देखा जा चुका है। लोकप्रिय शो जैसे ‘देवों के देव महादेव’, ‘छोटी बहू’, ‘क़ुबूल है’, उनके लोकप्रिय टी.वी. शो में से एक ‘रामायण’ था।

बर्थडे गर्ल को सोशल मीडिया पर उनके हैप्पी बर्थडे की बधाई देने वाले प्रशंसकों से ढेर सारे संदेश मिले। जहां ज्यादातर सेलेब्रिटी अपना बर्थडे बेश सेलिब्रेट करते हैं, एक बड़ी पार्टी करते हैं और इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हैं, लेकिन संगीता ने इन बच्चों के साथ अपना खास दिन बिताने की सोची, अभिनेत्री ने कहा ‘मैंने उनके चेहरे पर कुछ मुस्कान लाने की कोशिश की, वे बहुत खुश थीं। ख़ुशी के साथ साथ मेने सभी बच्चो के साथ काफी अच्छा समय बिताया , ये एनजीओ में 100 बच्चे थे और उनमें से कई 2 से 3 साल के हैं, वे इतने प्रतिभाशाली थे कि मैं उन्हें देखकर आश्चर्यचकित थी , मुझे उम्मीद हे की समय निकाल कर हर महीने में उन सभी से मिल सकू।

 

काम के तौर पर, संगीता को वेब शो से कई प्रस्ताव मिल रहे हैं, लेकिन टेलीविजन शो ‘ये रिश्ते है प्यार के’ से समय निकालना उनके लिए मुश्किल हो रहा है। लेकिन कुछ परियोजनाओं को शॉर्टलिस्ट करने में कामयाब रही, जिन पर वह अब काम कर रही हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri