Birthday Special: अपने ऐज को लेकर कुछ इस तरह Sidharth Shukla ने किया रियेक्ट

1 min


Sidharth Shukla
Source: Patrika

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धांत शुक्ला (Sidharth Shukla) अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैंस उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें ढ़ेरों बधाई दी है. जिसके बाद सोशल माडिया पर #HBSidharthShukla ट्रेंड करने लगा.

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की दोस्त शहनाज को हम कैसे भूल सकते है. बिग बॉस में हम सभी ने सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती देखी थी. उन्होंने सिद्धार्थ के जन्मदिन पर उनके साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

शहनाज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे @realsidharthshukla. वीडियो में हम देख सकते है कि सिद्धार्थ ब्लेक कलर के हूडी में नज़र आ रहे है जिसपर लिखा है “लेजेंड्स आर बोर्न इन दिसंबर.” और शहनाज की तो बात ही अलग है. रेड कलर के ड्रेस में बेहद खुबसुरत लग रही हैं.

इसके तुरंत बाद, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपनी उम्र का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया और रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और विशाल आदित्य सिंह को टैग किया.

दरअसल पिछले साल बिग बॉस के घर में इन कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ शुक्ला को  “40 साल का बुद्ध” कहते थे.

उसी पर कटाक्ष करते हुए, सिद्धार्थ ने ट्वीट किया “To @RashamiDesai #ParasChabbra @MahiraSharma_ #VishalAdityaSinging ….. और जिनके लिए भी यह चिंता का विषय हो सकता है ….मैं अब आधिकारिक तौर पर 40 साल का हो गया हूं… लेकिन अभी भी बुद्ध नहीं हुआ.. (मजाक plz इसे एक की तरह लें).”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये