Birthday Special: भल्लालदेव का सबका दिल जीतने वाले अभिनेता Rana Daggubati थे इस बिमारी का शिकार

1 min


Rana Daggubati
Source: telly chakkar

फिल्म बाहुबली की बात करते ही हमे प्रभास का ध्यान आता ही है लेकिन हम उनके साथ भल्लालदेव के किरदार का जिक्र करते ही है. भल्लालदेव के किरदार को हम कैसे भूल सकते है. अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 14 दिसंबर 1984 को हुआ था.

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन फिल्म बाहुबली  के बाद लोगों के दिल में उनकी खास जगह बन गई. उन्हें एक्टिंग के साथ-साथ फोटोग्राफी करना भी पसंद है. राणा के पिता डी सुरेश बाबू तेलुगु सिनेमा के निर्देशक हैं.

राणा (Rana Daggubati) ने कैरियर के शुरूआत में कई डॉक्यूमेंट्री और विज्ञापन फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. इसके बाद वह हैदराबाद आकर अपने पिता का प्रोडक्शन हाउस संभालने लगे. उन्होंने साल 2010 में एक पॉलिटिकल थ्रिलर तेलुगु फिल्म लीडर से डेब्यू किया है. इस फिल्म डीट हुई और अच्छी सफलता मिली.

आपको बता दें कि फिल्म बाहुबली में राणा ने अपने किरदार भल्लालदेव के लिए अपना 100 किलो वजन तक किया था. वह कई घंटे जीम में बिताते थे. राणा दिनभर में 40 अंडे खाते थे. इसके साथ उन्हें हर दो घंटे में कुछ न कुछ खाना होता था.

उन्होंने तेलुगु के अलावा कई हिंदी फिल्में जैसे कि “द गाजी”, “दम मारो दम”, “बेबी” जैसे फिल्मों में काम किया है.

इस बड़े बिमारा का शिकार थे Rana Daggubati.

हाल ही में राणा ने एक चैट शो में अपनी तबीयत को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में सब ठीक चल रहा था तभी अचानक से ऐसा लगा कि उनकी जिंदगी का पॉज बटन दब गया हो. राणा की किडनी फेल हो गई थी. इससे 70% चांस था कि उन्हें स्ट्रोक होगा और 30% चांस था कि उनकी मौत हो सकती है. लेकिन खुशी की बात ये है कि उन्होंने अपनी बिमारी को मात दी और वह अब बिल्कुल ठीक हैं.

 

 

SHARE

Pragati Raj