Advertisement

Advertisement

बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स के साथ रह चुका है कैटरीना कैफ का अफेयर

0 17

Advertisement

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ आज यानि 16 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कैटरीना ने साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की और आज वो बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में शुमार हैं। कैटरीना आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं, इन दिनों कैटरीना मैक्सिको में अपने दोस्तों के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। आइए उनके जन्मदिन के मौके पर आपको बताते हैं कैटरीना के करियर और निजी जीवन की कुछ खास बातें…

कैटरीना उन लकी स्टार्स में शुमार हैं, जिन्हें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ डेब्यू करने का मौका मिला। क्योंकि न जाने कितने एक्टर्स ऐसे हैं जो पूरी लाइफ ये सोचते रह जाते हैं कि वह कभी मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करें। लेकिन कैटरीना की किस्मत कुछ ज्यादा ही अच्छी थी कि उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला।   लेकिन 2003 में आई उनकी डेब्यू फिल्म ‘बूम’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर पिट गई थी।

View this post on Instagram

Goa आज press event 🌸

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इतना ही नहीं, कैटरीना ने हिंदी के साथ-साथ कुछ तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया जो काफी सफल रहीं। अब हाल ऐसा है कि कैटरीना हिंदी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में बीते कई सालों से लगातार शुमार हैं। 2009 में कैटरीना ने फिल्म ‘न्यू यॉर्क’ के लिये फिल्मफेयर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार का नामांकन मिला, बस यहीं से उनके करियर को नया मोड़ मिल गया। जिसके बाद उन्होंने लगातार ‘राजनीति’, ‘ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘एक था टाइगर’ जैसी बड़ी हिट फिल्मों की लाइन लगा दी।

लेकिन प्यार के मामले में कैटरीना थोड़ी अनलकी साबित हुईं, क्योंकि कैरियर की शुरुआत में वह सलमान खान के साथ इश्क में पड़ी तो उसके बाद रणबीर कपूर के प्यार ने उन्हें दीवाना बना दिया। आलम यह था कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना ने लंबे समय तक बुरा दौर झेला। खैर इन दिनों तो कैटरीना मैक्सिको के खूबसूरत नजारों के बीच अपने बर्थडे को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply