बर्थडे स्पेशल: जब एक शख्स ने माधुरी दीक्षित के जन्मदिन पर सरकार से की थी ये खास गुज़ारिश

1 min


madhuri_dixit

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा माधुरी दीक्षित आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। माधुरी दीक्षित आज 52 साल की हो गईं हैं। माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसूरती के साथ-साथ लोग उनकी एक्टिंग, डांस, मुस्कुराहट और उनकी हर एक अदा के दीवाने हैं। माधुरी की खूबसूरती पर आज भी उनकी उम्र का असर दिखाई नहीं पड़ता। लोग आज भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते है। तो आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर आपको बताते हैं उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें….

madhuri_dixit

संजय दत्त के साथ रहा अफेयर

माधुरी दीक्षित की पर्सनल लाइफ की बात करें तो संजय दत्त के साथ उनका रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा। दोनों ने खलनायक और साजन फिल्मों में साथ काम किया। खबरें ये भी आईं कि माधुरी का परिवार संजय और उनके रिश्ते से खुश नहीं थे, क्योंकि संजय दत्त शादीशुदा थे। फिर कुछ समय बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। लेकिन लंबे समय तक दोनों के अफेयर की चर्चाओं ने माधुरी का पीछा नहीं छोड़ा।

madhuri_dixit

सुर्खियों में रहा विनोद खन्ना के साथ लिपलॉक 

अफेयर की खबरों के साथ-साथ माधुरी अपने एक किसिंग सीन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं। दरअसल, माधुरी खुद से 20 साल बड़े एक्टर के साथ किसिंग सीन को लेकर चर्चा में आ गईं थीं। बता दें कि फिल्म दयावान में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना  के लिपलॉक को लेकर कई तरह की बातें हुईं। बाद में खुद माधुरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें वो सीन नहीं करना चाहिए था।

madhuri_dixit

माधुरी के जन्मदिन को पब्लिक हॉलिडे घोषित करने की गुज़ारिश

इतना ही नहीं, माधुरी अपने कुछ फैंस की वजह से कई बार सुर्खियों में छाई रहीं। आप ये जानकर हैरान होंगे कि माधुरी के एक फैन ने ऐसा कैलेंडर लॉन्च किया, जिसमें साल की शुरुआत ही माधुरी के जन्मदिन से होती थी। बता दें कि जमशेदपुर के पप्पू सरकार हर साल माधुरी के जन्मदिन को अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं। यही नहीं, उन्होंने तो एक याचिका दायर करके सरकार से माधुरी के जन्मदिन को पब्लिक हॉलिडे घोषित करने की गुज़ारिश की थी।

madhuri_dixit

एम एफ हुसैन ने 67 बार देखी ‘हम आपके हैं कौन’

इसके अलावा माधुरी दीक्षित के सबसे बड़े एम एफ हुसैन के बारे में तो ज्यादातर सभी जानते हैं। वो माधिरी के इतने बड़े फैन थे कि उन्होंने फिल्म हम आपके हैं कौन 67 बार देखी थी। फिर जब लंबे समय बाद माधुरी ने फिल्मों में कमबैक किया तो उनकी फिल्म आजा नच ले देखने के लिए एम एफ हुसैन पूरा थिएटर ही बुक कर लिया था।

madhuri_dixit

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये