बर्थडे स्पेशल: दिलबर गाने से रातों रात फेमस होने वाली नोरा फतेही ने बॉयफ्रेंड को पहचानने से कर दिया था इनकार

1 min


दिलबर गाने से रातों रात फेमस हुई नोरा फतेही 27वां बर्थडे मना रही हैं. पिछले कुछ ही सालों में उन्होंने ऐसी पहचान बना ली है कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को भी मात देती हैं. 2018 नोरा के लिए काफी लकी रहा जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयत के गाने दिलबर-दिलबर में बैले डांस से नोरा ने हर किसी के दिल में जगह बना ली. वहीं 2019 में भी वे सलमान खान की फिल्म भारत में बड़ा सरप्राइज लेकर आ रही हैं.

नोरा बिग बॉस कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. उन्होंने बिग बॉस में एंट्री तो ली लेकिन कुछ समय तक ही टिक सकीं और बिग बॉस से उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली. नोरा ने बाहुबली, रॉकी हैंड्सम जैसे फिल्मों में डांसर नंबर किये है इस दिनों बॉलीवुड में नोरा फतेही ऐसी डांसर बन चुकी हैं जिन्हें हर कोई अपनी फिल्म में लेना चाहता है. ये नोरा का टैलेंट ही है जिसने उनकी फैन फॉलोइंग टॉप एक्ट्रेस के लेवल पर पहुंचा दी है. वहीं खूबसूरती और फॉलोवर्स के मामले में तो वे दीपिका-कैटरीना को भी मात देती हैं.

मेरी पहली सैलेरी 1000 हजार डॉलर थी

नोरा फतेही ने अपने करियर के शुरुआती दौर के स्ट्रगल के बारे में बताया था। नोरा ने कहा था कि मेरी पहली जॉब कनाडा के एक जेंट्स शॉपिंग मॉल में थी। उस वक्त मैं हाई स्कूल में थीं। नोरा के मुताबिक मुझे स्टोर की जिम्मेदारी दी गई थी। मेरी पहली सैलेरी 1000 हजार डॉलर थी। नोरा ने बताया कि इस जॉब के बाद मुझे टेलीकॉलर की जॉब मिल गई थी। ये नौकरी मैंने छह महीने की। इसमें मैं लौटरी के टिकट बेचा करती थी। इसके लिए मुझे सैलेरी और कमिशन दोनों मिलता था। हालांकि कुछ महीने बाद मैंने ये जॉब छोड़ दी।

नोरा बताती हैं कि इसके बाद मैं एक कॉफी शॉप में वेटरस बन गई थीं। मैं वहां डबल शिफ्ट में काम करती थी। मैंने वहां छह महीने तक काम किया था। नोरा के मुताबिक- मुझे अच्छे पैसे मिल रहे थे। इस दौरान मैंने एक ऐजेंसी ज्वॉइन कर ली। मैं हमेशा से ही परफॉर्मर बनना चाहती थी।

नोरा की लव लाइफ की बात करें तो बिग बॉस 9 में नोरा प्रिंस नरूला को भी डेट कर चुकीं लेकिन यह रिलेशन ज्यादा नही चल पाया जिसके बाद प्रिंस नरूला युविका चौधरी के रिलेशन में आ गए और दोनों ने शादी भी कर ली. उसके बाद नोरा का नाम नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी से भी जुड़ा लेकिन यह रिलेशन भी टिक नहीं पाया.

अंगद नेहा के साथ रिलेशन में आ गए और उनसे शादी कर ली. भले, ही दोनों ने कभी ऑफिशियली इस बात की अनाउंसमेंट नहीं की, लेकिन मीडिया में ये खबर जोरों पर थी। खैर, नोरा से ब्रेकअप के बाद अंगद नेहा को डेट करने लगे थे और उनसे शादी कर ली। अब दोनों की शादी पर पहली बार नोरा फतेही का रिएक्शन सामने आया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नोरा से अंगद और नेहा को शादी की बधाई देने के लिए बोला गया, तो उनका रिएक्शन सबको हैरान कर देने वाला था।

नोरा फतेही अब सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। पिछले साल सत्यमेव जयते फिल्म में दिलबर-दिलबर नोरा का आइटम नंबर काफी वायरल हुआ था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE