जब शाहरुख ने उड़ाया था नाम का मज़ाक तो Neil Nitin Mukesh ने दिया करारा जवाब

1 min


Neil Nitin Mukesh
Source: Bollywood Hungama

15 जनवरी 1982 को जन्मे नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) प्लेबैक और भजन गायक नितिन मुकेश के बेटे और प्रसिद्ध गायक मुकेश के पोते हैं.

Neil Nitin Mukesh  के अभिनय करियर की शुरुआत ‘जॉनी गद्दार’ से हुई थी, जिसके लिए उन्हें मेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवार्ड मिला. तब से स्टार ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. उन्होंने कई ऐसी फिल्में की जिसमें उन्होंने नेगेटिव रोल किया है.

Neil Nitin Mukesh
Source: Indian Express

नील नितिन मुकेश ने 2017 में रुक्मिणी सहाय से शादी की और उन्हें 20 सितंबर 2018 को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला. नील नितिन मुकेश ने हमेशा खुद को विवादों से दूर रखा है.

जहां तक ​​अभिनय करियर की बात है, तो नील नितिन मुकेश ने अपने करियर की कई फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है, जिन्हें दर्शकों और आलोचकों द्वारा सराहा गया है. ‘जेल ’, New York’ और ‘लाफंगे परिंदे ’ऐसी फिल्मों में से हैं, जहां उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता का प्रदर्शन किया.

Neil Nitin Mukesh

अभिनेता Neil Nitin Mukesh ने तमिल फिल्म ‘कथ्थी’ के लिए एक नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का SIIMA पुरस्कार भी जीता. तब से, वह ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘गोलमाल अगेन’ जैसी व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों में दिखाई दे चूके हैं.

Neil Nitin Mukesh

एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अभिनेता शाहरुख़ खान शो होस्ट कर रहें थें. उन्होंने फंक्शन के दौरान नील से एक सवाल पूछा. उन्होंने कहा कि उनके तीन नाम है इनमें से सरनेम कौन सा हैं. हम सभी का सरनेम है. शाहरुख़ खान की बात पर सभी लोग हंसने लगे लेकिन नील नितीश मुकेश को ये मज़ाक पसंद नहीं आया.

इसके बाद सभी लोग नील के जवाब के इंतज़ार कर रहें थे. नील ने कहा कि उनका यह सवाल अच्छा है लेकिन मेरे लिए बेज़्जती के बराबर है. जो बिलकुल सही नहीं है और शायद उन्होंने ध्यान नहीं दिया की यहाँ उनके पिता भी बैठें हैं. उन्हें किसी सरनेम की जरूरत नहीं और यह मज़ाक करना ठीक नहीं है. नील नितिन के इस जवाब पर शाहरुख़ चुप रह गए.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये