बर्थडे स्पेशल: जिस खूबसूरत ऐक्ट्रेस के दीवाने हैं लोग, उसको अपनी बड़ी बहन मानते हैं रैपर बादशाह

1 min


Badshah-birthday.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

जाने माने पंजाबी सिंगर और रैपर बादशाह आज अपना 33 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बादशाह अपने गानों की वजह से युवाओं के बीच बहुत फेमस हैं। यंगस्टर्स उनके गानों को बेहद पसंद करते हैं और अक्सर शादियों और पार्टियों में लोग बादशाह के गाने पर ही डांस करना पसंद करते हैं। अपने गानों के वजह से बादशाह हमेशा ही चर्चा में रहे हैं। आपको बता दें, कि सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ मिलकर बादशाह ने 2006 में अपने करियर की शुरुआत की। हनी सिंह के माफिया मुन्डीर ब्रांड के साथ बादशाह ने काम किया है। जिसके बाद से उन्हें युवाओं के बीच जबरदस्त फेम मिला।

कई फिल्मों और एलबम के लिए गाए हैं गाने

आपको बता दें, कि बादशाह ने वैसे तो ज्यादातर गाने पंजाबी में ही गाए हैं,लेकिन बॉलीवुड में भी उनका जलवा कुछ कम नहीं है। हिन्दी फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’, फिल्म ‘बजरंगी भाई जान’ जैसी फिल्मों में भी उन्होंने बेहद ही खूबसरत गाने गाए हैं। यही नहीं उन्होंने कई एलबम में भी गाने गाए हैं। जिसमें डीजे वाले बाबू काफी फेमस हुआ था। दिल्ली में पैदा हुए बादशाह के पिता हरयाणवी, तो उनकी मां पंजाबी हैं,शायद यही वजह है की उनके स्टाइल में दोनों का मिक्स्चर है।

फिल्म ‘बादशाह’ की वजह से रखा अपना नाम

बादशाह के बारे में आज हम आपको बताएंगे उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें, जो कम ही लोगों को पता है। सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि बादशाह का नाम बादशाह कैसे पड़ा ? दरअसल, नेहा धूपिया के चैट शो के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनका ये नाम कैसे पड़ा…तो उन्होंने कहा, ‘जब मैं स्टेज के लिए अपने लिए नाम की तलाश कर रहा था। उस समय के आसपास ही ‘बादशाह’ फिल्म आई थी। मुझे लगा कि यह नाम मेरे लिए अच्छा रहेगा। इस नाम को लेकर मैंने अपने चचेरे भाइयों से चर्चा की, वे लोग मेरी इस बात को सुनकर हंसने लगे। लेकिन मैंने उसी समय पूरा मन बना लिया था कि मैं अब से अपने आपको बादशाह कहूंगा।’

1.5 करोड़ के जूते पहनते हैं बदशाह

बादशाह ने आगे बताया कि उनकी पत्नी उनकी फैन नहीं हैं। बादशाह की ये बात हैरान करने वाली थी। लेकिन इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली एक और बात बादशाह ने तब बताई, जब नेहा ने उनसे उनके जूते की कीमत पूछी। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने चुटीले अंदाज में कहा, ‘1.5 करोड़ रुपये। मुझे जूते काफी पसंद है और जब भी मैं अपने लिए शॉपिंग करने जाता हूं तो सबसे ज्यादा पैसे जूतों पर खर्च करता हूं।’

कैटरीना कैफ को बड़ी बहन मानते हैं बादशाह

इतना ही नहीं, बादशाह के बारे में एक और बात सुनकर तो आप जरूर हैरान जाएंगे। वो ये कि बॉलीवुड कि जिस ऐक्ट्रेस की खूबसूरती और अदाओं के लोग दीवाने हैं, उसी ऐक्ट्रएस को बादशाह अपनी बड़ी बहन की तरह मानते हैं। वो ऐक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ हैं।  जी हां, कैटरीना को बादशाह अपनी बड़ी बहन की तरह मानते हैं। शो में जैसे ही नेहा धूपिया ने कैटरीना कैफ का नाम लिया, वैसे ही बादशाह के दिमाग में ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ गाना आया। चैट शो के दौरान ही बादशाह ने खुद कबूला है कि कैटरीना को देख उन्हें ‘बड़ी बहन’ जैसी फीलिंग आती है।

आपको बता दें, कि कैटरीना कैफ का ‘काला चश्मा’, करीना-सोनम के ‘तारीफां’ से लेकर श्रद्धा कपूर के ‘हम्‍मा’ और फिल्‍म ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया का ‘तम्‍मा तम्‍मा’ तक में बादशाह ने रैप किया था। यह सभी गाने सुपरहिट साबित हुए हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये