Birthday Special: Rajinikanth के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई, जनवरी से शुरू होगी उनकी राजनीतिक पार्टी

1 min


Rajinikanth
Source: Twitter

बॉक्स ऑफिस के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) आज 70 साल के हो गए है. अपने पावरपेक प्रदर्शनों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता इस समय राजनीती में वापसी के लिए तैयार हैं.

इससे पहले, उन्होंने घोषणा की कि वह राजनीति में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और 2021 में अपनी पार्टी बन जाएगी.

उनके फैंस ने उन्हें एक अभिनेता के रूप में प्यार किया है.उनके जन्मदिन को साउथ इंडिया में एक त्योहार के रूप में मनाया जाता है।

रजनीकांत (Rajinikanth) के 70 वें जन्मदिन पर, संगीतकार एआर रहमान  ने रजनीकांत को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी रजनीकांत को जन्मदिन की बधाई दी.

पोस्टर में रजनीकांत (Rajinikanth) को उनके पांच फिल्मी किरदारों में दिखाया गया है. पोस्टर को साझा करते हुए, एआर रहमान ने लिखा, ” सुपरस्टार @ रजनीकांत के 70 वें जन्मदिन की सीडीपी उनके सभी फैंस के तरफ से. आपको एक शानदार जन्मदिन और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं! #HBDSuperstarRajinikanth”

पीएम नरेंद्र मोदी भी सुपरस्टार को उनके 70 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं. उन्होंने ट्वीट किया, “प्रिय @rajinikanth जी, आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आप एक लंबा और स्वस्थ जीवन व्यतीत करें.

सुनील शेट्टी ने लिखा, “वह निश्चित रूप से मेरे और कई अन्य लोगों के लिए सबसे बड़ी प्रेरणा रहे हैं. रजनी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! हमारे प्रिय सुपरस्टार @rajinikanth सर के 70 वें जन्मदिन की सीडीपी जारी करने के लिए अत्यधिक सम्मानित.”

आपको बता दें कि रजनीकांत ने कहा कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनितिक पार्टी को चलाएंगे और इस संबंध में एक घोषणा 31 दिसंबर, 2020 को की जाएगी.

इसके बारे में बोलते हुए, रजनीकांत (Rajinikanth) ने कहा: “तमिलनाडु की किस्मत बदलने का समय आ गया है. राजनीतिक और सरकार. राज्य में परिवर्तन महत्वपूर्ण है. यह निश्चित रूप से बदल जाएगा. राजनीतिक परिवर्तन महत्वपूर्ण है और समय की मजबूरी है. यदि अभी नहीं, तो यह कभी संभव नहीं है. हर चीज को बदलना होगा. हम सब कुछ बदल देंगे. ” उन्होंने बदलाव लाने के लिए सभी से उनका समर्थन करने की अपील की.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये