बर्थडे स्पेशल: इंटरव्यू लेने आई लड़की को ही रजनीकांत ने शादी के लिए कर दिया था प्रपोज

0 130

रजनीकांत

दक्षिण भारत में भगवान की तरह पूजे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं । इतनी उम्र होने के बावजूद आज भी रजनीकांत फिल्मों में लीड रोल करते हैं और उनकी मूवी का हिट होना तो तय ही माना जाता है। साउथ में उनके लिए लोगों की दीवानगी इस कदर है कि रजनीकांत की कोई भी फिल्म रिलीज होने से पहले फैंस उनके पोस्टर्स को दूध से नहलाते हैं और पूजा करते हैं । इतना ही नहीं, रजनीकांत की फिल्म देखने के लिए लोग सुबह 4 बजे से टिकट विंडो के बाहर जाकर खड़े हो जाते हैं ।

तो आज सुपरस्टार के जन्मदिन पर हम आपको उस खास महिला के बारे में भी बताते हैं, जो रजनीकांत के जीवन में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं और जिनके बिना रजनीकांत खुद को अधूरा मानते हैं। वो हैं रजनीकांत की पत्नी लता । रजनीकांत लता से बेहद प्यार करते हैं। शादी के बाद से अबतक लता रजनीकांत के काम में उनका हाथ बंटा रही हैं। यहां तक की दोनों ने एक-दूसरे का हर मुश्किल समय में भी साथ निभाया ।

इनकी लवस्टारी की शुरुआत हुई साल 1980 में जब रजनीकांत बालाचंदर की तमिल फिल्म ‘थिल्लू मल्लू’ की शूटिंग कर रहे थे। यह फिल्म साल 1979 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘गोलमाल’ की रीमेक थी। यह रजनीकांत की पहली कॉमेडी फिल्म थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रजनीकांत को इंटरव्यू के लिए एक रिक्वेस्ट आई। यह रिक्वेस्ट एक कॉलेज मैगजीन की तरफ से आई थी।

कॉलेज की तरफ से जो लड़की इंटरव्यू लेने आने वाली थी, वो कोई और नहीं बल्कि लता रंगाचारी थीं। बस फिर क्या, रजनीकांत ने पहली बार जब देखा तो उनसे पहली ही नज़र में प्यार कर बैठे। इंटरव्यू के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल थे, शायद इसकी वजह दोनों का बेंगलुरु कनेक्शन था। इंटरव्यू खत्म होते ही रजनींकात ने बिना कुछ सोचे समझे लता को शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

रजनीकांत के प्रपोजल को सुनकर लता हैरान रह गई थीं। लेकिन वो बहुत खुश भी थीं। लता ने मुस्कुराते हुए रजनीकांत से कहा, कि उन्हें इसके लिए उनके माता-पिता से बात करनी होगी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को थोड़ा वक्त दिया। रजनीकांत ने अपने खास दोस्त और तमिल सिनेमा के कॉमेडियन वाई जी महेंद्रन को ये बात बता दी। वाई जी महेंद्रन से लता की बहन की शादी होने जा रही थी।

रजनीकांत काफी घबराए थे कि पता नहीं लता के माता-पिता शादी के लिए राजी होंगे भी या नहीं। लेकिन, दोनों के माता-पिता मान गए। इसके बाद रजनीकांत और लता ने 26 फरवरी 1981 को परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली।

और पढ़ें- कमल हासन से मिले क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply