बर्थडे स्पेशल: शादी के बाद दीपिका पादुकोण के साथ ये काम करने के लिए एक्साइटेड हैं रणवीर सिंह

1 min


बॉलीवुड की बेहतरीन और खूबसूरत ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर न्यू ईयर सेलिब्रेट करने कोंलबो गए हुए हैं। खबर है कि दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ इस बार अपना बर्थडे भी वहीं सेलिब्रेट कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Br4z_oYAizi/

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलिवुड के सबसे चहेते और बेस्ट ऑफ स्क्रीन कपल्स में से एक हैं। आपको बता, कि ऐसा नहीं कि केवल फैन्स ही दोनों को फिर एकसाथ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं, बल्कि खुद रणवीर सिंह की भी यही ख्वाहिश है। हाल ही में रणवीर यह कुबूल कर चुके हैं, कि वह दीपिका के साथ करने के लिए कितने एक्साइटेड हैं।

https://www.instagram.com/p/BqcfCGFAGVv/

रणवीर, जिनकी झोली में इस साल फिल्मों की भरमार है, लेकिन उसमें से ऐसी कोई फिल्म नहीं जो दीपिका के साथ हो। इस बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्ममेकर्स ऐसी स्क्रिप्ट के साथ उन्हें जरूर अप्रोच करेंगे, जिसमें दोनों एक बार फिर साथ काम कर सकें।

https://www.instagram.com/p/BrhX-qFgL_a/

रणवीर ने दीपिका के साथ अपनी केमिस्ट्री पर बात करते हुए यहां तक कहा कि उनके बीच की केमिस्ट्री एक्स्ट्रा स्पेशल है और यह दिख भी चुका है और साबित भी हो चुका है। उन्होंने कहा, ‘वह बेहतरीन ऐक्टर्स में से एक हैं और उनकी असली क्षमता तो अभी तक बाहर ही नहीं आ पाई है। उन्होंने अपने रोल में काफी कुछ कर दिखाया है और काफी कुछ कर सकती हैं। उनकी इमोशनल गहराइयों पर काम किया जाना अभी भी बाकी है। उनके जैसे प्रतिभाशाली को-स्टार के साथ काम करते हुए काफी कुछ सीखने को मिलता है।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये