बर्थडे स्पेशल: शाहिद कपूर हैं परफेक्ट पति, लेकिन मीरा ने पहली बार देखते ही कर दिया था रिजेक्ट

0 48

बॉलीवुड ऐक्टर शाहिद कपूर आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों के बीच की केमेस्ट्री जितनी पसंद की जाती है उतनी ही दिलचस्प दोनों की लवस्टोरी भी है। मीरा के लिए शाहिद एक परफेक्ट पति हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि शादी के लिए मीरा ने शाहिद को रिजेक्ट कर दिया था। बता दें कि जब शाहिद पहली बार मीरा से मिलने गए थे तो मीरा ने उन्हें देखते ही शादी के लिए मना कर दिया था।

View this post on Instagram

Boom

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

दरअसल, मीरा को शाहिद उस समय बहुत डरावने और अजीब लगे, क्योंकि उनकी ख्वाहिश थी कि उनकी शादी एक स्मार्ट और हैंडसम लड़के से हो। इस वक्त शाहिद फिल्म उड़का पंजाब फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में उनका लुक टॉम बॉय की तरह था। वो उसी लुक में मीरा से मिलने गए थे। इस वजह से मीरा को पसंद नहीं आए और मीरा ने तभी शाहिद को शादी के लिए मना कर दिया। खबरों के मुताबिक, मीरा, शाहिद के उस लुक को देखकर डर गईं थीं।

View this post on Instagram

#throwback

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

मीरा ने बताया था कि वो ऐसे इंसान से शादी नहीं कर सकती जो इतना बुरा दिखता हो। यहां तक की मीरा के घरवाले भी शाहिद के लुक को देखकर हैरान रह गए थे। मीरा ने शाहिद से साफ कह दिया था कि उन्हें प्रॉपर हेयर कट वाला आदमी पसंद है। इसके बाद शाहिद ने फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही अपने बाल कटवा लिए और वापस वह मीरा और उनके परिवार से मिलने आए। तब सभी ने शाहिद को पसंद किया और दोनों की शादी फिक्स हो गई।

View this post on Instagram

Lover.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

आपको बता दें, शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं, बेटी मीशा और बेटा ज़ैन। शाहिद और मीरा अक्सर इवेंट्स और अवॉर्ड्स फंक्शंस में एक साथ ही नज़र आते हैं। दोनों के ही बीच खास बॉन्डिंग और केमेस्ट्री साफ नज़र आती है। शाहिद कपूर जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे पिता और पति भी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवानी हैं। फिल्म तेलगू की हिट फिल्म ‘अजुर्न रेड्डी’ का रीमेक है। ये फिल्म 21 जून को रिलीज़ होगी।

इसके बाद शाहिद अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे। शाहिद कपूर भी एक बायोपिक को प्रोड्यूस करने की तैयारी में हैं। जिसमें वे भारत के मशहूर बॉक्सर ‘डिंग्को सिंह’ की बायोपिक दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं। जिन्होंने मात्र 19 साल कि उम्र में ‘बैंकॉक एशियाई गेम्स’ में भारत को गोल्ड मैडल जिताया था। फिल्म का निर्देशन राजा कृष्णा मेनन करेंगे। इस फिल्म में शाहिद कपूर स्क्रिप्ट पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। डिंग्को सिंह की लाइफ को देखते हुए हो सकता है कि फिल्म पहले मणिपुर उसके बाद दिल्ली में शूट की जाए।

View this post on Instagram

💕

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply