Birthday Special: फिल्म लक से लेकर क्रैक तक इतनी बदल गई है श्रुति हासन

1 min


श्रुति हासन

अभिनेत्री श्रुति हासन ने न केवल साउथ इंडियन बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। श्रुति हासन का जन्म 28 जनवरी 1986 को हुआ है। आज वह अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं हैं।

श्रुति हासन

श्रुति हासन, कमल हासन और सारिका ठाकुर की बेटी हैं। इसके बावजूट उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। श्रुति की एक बहन भी है अक्षरा हासन। वो भी एक अभिनेत्री हैं।

श्रुति हासन

श्रुति ने कई हिंदी फिल्म जैसे की  D-Day, Ramaiya Vastavaiya, Gabbar is Back और Welcome Back में काम किया है लेकिन उन्होंने साल 2009 में इमरान खान के साथ फिल्म ‘लक’ के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की थी।

उन्होंने अपनी हर फिल्मों के साथ खुद को ट्रांसफॉर्म किया है।

श्रुति हासन

उन्होंने अपने नाम कई अवॉर्ड्स किए है जिनमें से तीन फिल्म फेयर अवॉर्ड्स भी हैं। और उन्होंने अपने आपको साउथ इंडिया की लीडिंग एक्ट्रेस के तौर पर एस्टब्लिश किया है।

श्रुति एक एक्ट्रेस के साथ-साथ प्लेबेक सिंगर भी हैं। उन्होंने कई तमील, तेलगु और हिंदी गाने भी गाए हैं। उन्हें कई अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट भी किया जा चुका है।

श्रुति हासन

श्रुति ने सिनेमा और म्यूजिक को अपना कैरियर चुना और उन्होंने कैलिफोर्निया में संगीतकारों के संस्थान में संगीत सीखने के लिए अमेरिका गई और इसके बाद वो चेन्नई वापस लौट आईं।

श्रुति हासन

बात करें श्रुति के लव-लाइफ की तो हाल ही उनकी मिशेल कॉरसेल के साथ हुए ब्रेकअप की खबर आई थी। मिशेल कॉरसेल एक इटेलियन म्यूजिशियन हैं।

कुछ ही समय पहले श्रुति अपने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब के सेशन के दौरान फैंस के सवाल का जवाब देती नजर आईं। एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या वो प्यार में हैं। इसपर उन्होंने जवाब दिया कि “हां, ऐसा लगता है।“

श्रुति हासन और रवि तेजा

बात करें फिल्मों की तो श्रुति हाल ही में फिल्म “Krack” में रवि तेजा के साथ नजर आ चुकी हैं।

 

 

SHARE

Pragati Raj