Birthday Special: बेहद शर्मीली होने के बावजूद कैसे एडल्ट स्टार बनीं सनी लियोनी ?

1 min


sunny_leone

कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस सनी लियोनी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सनी ने बॉलीवुड फिल्मों में कैसे एंट्री की ये तो सभी को पता है, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि स्कूल की सबसे शर्मीली लड़की करनजीत कौर कैसे एक मशहूर एडल्ट एक्ट्रेस बन गई। दरअसल, सनी जब 19 साल की थीं और कॉलेज में पढ़ाई कर रही थीं। तब उनके जीवन में एक ऐसा दौर आया जब उन्हें ये रास्ता चुनना पड़ा। उस दौरान सनी को लोग करनजीत कौर के नाम से ही पहचानते थे। तो आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

sunny_leone

स्कूल में बहुत शर्मीली थीं सनी

एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने खुद बताया कि जब वो स्कूल में थीं, तो बेहद शर्मीली हुआ करती थीं। उस उम्र में जब उन्हें एडल्ट फिल्म देखने की इच्छा हुई तो वो एक एडल्ट फिल्म की डीवीडी खरीद लाईं। लेकिन डर की वजह से उन्होंने वो फिल्म नहीं देखी। कई साल बाद एक दिन जब घर पर कोई नहीं था, तो सनी ने अपने दोस्तों के साथ एडल्ट फिल्म देखी। इंटरव्यू के दौरान सनी ने बताया था कि अपने दोस्तों के साथ एडल्ट फिल्म देखना और बिना कपड़ों के घर में घूमना एक अलग ही एहसास था। तब तक सनी के मन एडल्ट फिल्मों में काम करने का ख्याल तक नहीं आया था। लेकिन एक दिन उन्हें एक काम मिला।

sunny_leone

पैसों के लिए स्वीकार किया एडल्ट फिल्मों का ऑफर

फिर सनी लियोनी ने थोड़े बहुत पैसे कमाने के इरादे से एक बेकरी शॉप पर नौकरी की, उसके बाद टैक्स और फिर रिटायरमेंट कंपनी में नौकरी करने लगीं। वैसे तो सनी ने अपने लिए बहुत छोटी और साधारण सी नौकरी ढूंढ ली। लेकिन शायद उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। कुछ समय बाद सनी की फैमिली कनाडा से अमेरिका आ गई। यहां सनी को कई मॉडलिंग असाइनमेंट मिलने लगे। इसी बीच उनकी खूबसूरती और उनके काम को देख एडल्ट फिल्मों के एक एजेंट की नजर सनी पर पड़ी। फिर क्या था, एजेंट सनी के पास काम का ऑपर लेकर पहुंच गया, लेकिन सनी अपनी फैमिली की मर्जी के बिना कोई काम नहीं करना चाहती थीं। उस समय समय के परिवार में आर्थिक तंगी चल रही थी। जिससे परेशान होकर आखिरकार बाद में सनी ने एडल्ट फिल्मों में काम करने का ऑफर मान लिया।

sunny_leone

एडल्ट फिल्मों के लिए बदला नाम

 

इस काम के लिए सनी ने अपने परिवार को मना लिया। इस दौरान उनका नाम भी बदल दिया गया और फिर शुरु हुआ सनी के एडल्ट स्टार बनने का सफर। ये सब सनी के लिए बेहद मुश्किल था, उनको हर रोज जब नए-नए लोगों के साथ सेक्स करने के आफर आने लगे तो उन्हें बहुत बुरा लगता था। सनी ने बताया कि उन्होंने वही किया जो उनका मन कह रहा था। उन्होंने बताया कि शुरु में उनके परिवार को उनके इस काम से बहुत दुख हुआ लेकिन बाद में उनकी फैमिली ने भी इन चीजों की आदत डाल ली।

sunny_leone

2012 में हुई पूजा भट्ट से मुलाकात

अब सनी का कहना है कि उन्होंने जो भी किया उसके लिए उन्हें कोई पछतावा नहीं है, उन्होंने जो भी किया वो उनका खुद का फैसला था। इसके बाद साल 2012 में सनी की लाइफ में एक बड़ा बदलाव आया, जब उनकी मुलाकात हुई पूजा भट्ट से। पूजा भट्ट को अपनी फिल्म के लिए एक फ्रेश फेस की तलास थी, जिसके लिए उन्हें सनी लियोनी पसंद आ गईं। बस फिर क्या था, एडल्ट फिल्मों को अलविदा कहकर सनी ने बॉलीवुड में कदम रखा। बॉलीवुड में सनी को लेकर हो रहे विवादों के बावजूद भी वो यहां टिकी रहीं और आज वो बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब हो चुकीं हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये