Birthday Special: सुशांत ने Ankita Lokhande को लाइव टीवी पर किया था प्रपोज

1 min


Ankita Lokhande

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जिसने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में अपने कमाल के अभिनय से लोगों के दिल में खास जगह बना ली थी, आज उनका जन्मदिन है. आज वह अपना 36वां जन्मदिन मना रहीं है और सोशल मीडिया पर अंकिता से साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक बार फिर की चर्चा में तब आई जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई. उस समय हर कोई सुशांत और अंकिता के प्रेम कहानी याद कर रहा था. दोनों को हम पवित्र रिश्ता में अर्चना और मानव के किरदार के रूप में जानते है. और यही नाम दोनों की पहचान भी बन गया था.

साथ काम करने और ज्यादा वक्त साथ बिताने के बाद दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया. पवित्र रिश्ता के बाद दोनों ने डांस रिएलीटी शो झलक दिखला जा में साथ में एंट्री ली.इस दौरान ही वैलेनटाइन के स्पेशल एपिसोड के बाद ही सुशांत ने अंकिता को लाइव टीवी पर प्रपोज कर दिया था.

सुशांत के अंकिता (Ankita Lokhande) को प्रपोज करने के बाद ज्यूरी में बैठीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सुशांत से पूछा, ‘क्या आपने अभी-अभी नेशनल टीवी पर अंकिता से कहा है कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’ इसके जवाब सब अंकिता के जवाब का इंतजार कर रहे थे और फिर अंकिता ने भी सुशांत को शादी के लिए हां कहा था.

शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. उनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला. कुछ सालों के बाद दोनों अलग हो गए. आपको बता दें कि अंकिता ने सिलीयल के अलावा फिल्म मणिकर्णिका और बागी 3 में अभिनय कर चुकी हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये