बर्थडे स्पेशल: कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से कॉमेडी नहीं कर पा रहे हैं कपिल शर्मा

1 min


कॉमेडी किंग और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर से सोनी चैनल पर अपने शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ के साथ कॉमेडी का धमाल मचा रहे हैं। आज कपिल शर्मा अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज के ही दिन अमृतसर में 1981 में उनका जन्म हुआ था। आपको बता दें कि एक बेहतरीन कॉमेडियन और एक्टर होने के साथ ही साथ कपिल एक अच्छे गायक भी हैं। कपिल इन दिनों अपनी लाइफ में चल रही कॉन्ट्रोवर्सीज से काफी परेशान हैं। आए दिन कपिल का नाम किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में बना ही रहता है। आइए आपको बताते हैं कपिल के अबतक के करियर से जुड़ी कुछ खास बातें।

– कपिल के पिता पुलिस डिपार्टमेंट में हेड कांस्टेबल थे और मां जनक रानी एक हाउसवाइफ हैं। साल 2013 में फोर्ब्स मैगजीन ने कपिल शर्मा को टॉप-100 हस्तियों की लिस्ट में शामिल किया था।

– सबसे पहले कपिल शर्मा ने साल 2006 में कॉमेडी शो ‘हंस दे हंसा दे’ किया। अगले ही साल यानी 2007 में उन्हें ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में पहला बड़ा ब्रेक मिला। कपिल इस शो के विजेता बने।

– साल 2010-13 के बीच कपिल ‘कॉमेडी सर्कस’ के लगातार 6 सीजन के विजेता बने। कॉमेडी में पहचान बनाने के बाद कपिल ने खुद का शो लॉन्च किया ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’।

– एक इंटरव्यू में कपिल ने बताया था कि उन्होंने कभी हार नहीं मानी। ये जज्बा उन्होंने अपने पिताजी से सीखा। उनके पिता को कैंसर था और उन्होंने इसे आखिरी स्टेज पर परिवार को बताया था, लेकिन फिर वो 10 साल तक बीमारी से लड़ते रहे।

– घर को चलाने के लिए कपिल ने टेलीफोन बूथ पर भी काम किया। जब कपिल शर्मा के पिता का निधन हुआ तो उस समय वो दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनके साथ थे और वो उनके पार्थिव शरीर को दिल्ली से अमृतसर लेकर आए थे।

– कॉमेडी करने के अलावा कपिल ने ’60th फिल्मफेयर अवॉर्ड’, ’22nd स्टार स्क्रीन अवॉर्ड’, ‘झलक दिखला जा 6′, ’61st फिल्मफेयर अवॉर्ड’, ’62nd फिल्मफेयर अवॉर्ड’ शो को होस्ट भी किया है।

– कपिल ने बॉलीवुड की 3 फिल्मों ‘भावनाओं को समझो’, ‘किस किस को प्यार करुं’ और ‘फिरंगी’ में भी काम किया है। फिलहाल वो सोनी पर ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में नजर आ रहे हैं।

अपनी नकारात्मक छवि के चलते बेहद परेशान हैं

कपिल के नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के अभी 3 ही एपिसोड प्रसारित हुए हैं, लेकिन उससे जुड़े कई विवाद सामने आ चुके हैं। एक ओर, ये शो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है, वहीं दूसरी ओर कपिल की ओर से फिर बार-बार शो की शूटिंग रद्द करने की खबरें लगातार आ रही हैं। चैनल ने कपिल को अडवांस में शूटिंग करने की चेतावनी दी है और अगर ऐसा नहीं होता है, तो शो बंद भी किया जा सकता है। खबर ये भी है कि कपिल अभी भी डिप्रेशन में हैं। वो अपनी नकारात्मक छवि के चलते बेहद परेशान हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh