अपने फेवरेट एक्टर अजय देवगन से मिली 13 साल की नन्ही फैन आमना को बर्थडे विश, 10वें जन्मदिन पर भी दी थीं अपनी शुभकामनाएं

1 min


Actor Ajay Devgan

दोहा कतर में रहने वालीं 13 साल की नन्ही सी फैन को एक्टर अजय देवगन ने किया बर्थडे विश

भारत से हज़ारों किलोमीटर दूर दोहा कतर में रहने वाली 13 साल की आमना का जन्मजिन उस पल और भी खास हो गया। जब उन्हें उनके फेवरेट एक्टर अजय देवगन ने बर्थडे विश किया।

अजय देवगन ने आमना के जन्मदिन पर उनके बेहतर ज़िंदगी की शुभकामनाएं दीं। और इस नन्ही सी प्यारी बच्ची के जन्मदिन को स्पेशल बना दिया।

अजय देवगन की फैन है आमना

यूं तो अजय देवगन करोड़ों लोगों के दिलों में बसते हैं लेकिन आमना थोड़ी खास फैन इसलिए भी है क्योंकि वो एक स्पेशल चाइल्ड है। जो ऑटिज़्म जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित है। आमना किसी बात पर कुछ भी रिएक्ट नहीं करती लेकिन इस मासूम को भारतीय एक्टर अजय देवगन बहुत पसंद हैं। अभिनेता के गानों को सुनना वो काफी पसंद करती हैं और ज्यादातर उन्ही के गाने सुनती हैं और फिल्में देखती हैं। 2017 में जब आमना का 10वां बर्थडे था। तो उनकी मां नाज़िया मजीद ने ट्विटर के ज़रिए अजय से अपनी बेटी को विश करने की रिक्वेस्ट की थी। और बताया था कि उनकी बेटी एक स्पेशल चाइल्ड है।  जिस पर अभिनेता ने आमना को अपनी शुभकामनाएं दी थी। उन्होने लिखा था – आपकी ज़िंदगी हमेशा आपकी प्यारी सी मुस्कान ने भरी रहे। हैप्पी बर्थडे आमना

Actor Ajay Devgan

इस साल भी अजय ने आमना को किया विश

वहीं इस साल भी एक्टर अजय देवगन आमना को विश करना नहीं भूले। उन्होने अपनी ढेर सारी शुभकामनाएं आमना और उनके परिवार को दी। आमना का जन्मदिन हर साल 3 मई को आता है।

Actor Ajay Devgan

क्या होता है ऑटिज़्म

ऑटिज्म एक मानसिक बीमारी है जिसके लक्षण बचपन में ही दिखाई देने लगते हैं। ऑटिस्टिक बच्चों का विकास सामान्य बच्चों से काफी धीरे होता है। जन्म से लेकर तीन वर्ष की आयु तक ये रोग बच्चों में विकसित होता है जो बच्चे के मानसिक विकास में रुकावट डालता है। आमना भी ऐसी ही बीमारी को झेल रही हैं।

और पढ़ेंः कई होटेल्स के मालिक हैं मिथुन चक्रवर्ती , डिस्को डांसर के बाद ऐक्ट्रेस हेलेन के बने थे असिस्टेंट, जानें ऐसे ही रोचक किस्से

SHARE