असम के बिशाल शर्मा बने ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के विनर

1 min


बड़ी धूमधाम के बीच, जोरहट, असम के 12 साल उम्र के बिशाल शर्मा को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सुपर हिट डांस रिएलिट और होमग्रोन शो सुपर डांसर चैप्टर 2 का विजेता घोषित किया गया। उसे भारी—भरकम रूप से 12 मिलियन वोट्स मिले। उससे थोड़ी ही पीछे थे देहरादून के आकाश थापा, पानीपत की वैष्णवी प्रजापति और कानपुर के रितिक दिवाकर।

बिशाल को सुपर गुरु, शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु द्वारा ‘डांस का कल’ के शीर्षक से नवाजा गया। उनके साथ शामिल थे बहुमुखी और भारत के पसंदीदा एक्टर वरुण धवन। ट्रॉफी के साथ ही, बिशाल 15 लाख रुपए की इनाम राशि के साथ ही, एक प्रशस्ति प्रमाण पत्र, पीसी ज्वेलर की ओर से एक खास उपहार भी अपने घर ले गए।

Bishal Sharma

फिनाले की इस संध्या में दर्शक जज बन गए थे और जज दर्शक बनकर बैठे थे और साथ ही पूरे शो के दौरान वोटिंग रिजल्ट्स देखकर यह भी जान रहे थे कि उनके पसंदीदा प्रतियोगी कितनी दूर तक जा रहे हैं। ऐसा पहली बार हुआ, जब जजों ने नहीं बल्कि भारत ने सोनी लिव ऐप के माध्यम से लाइव वोटिंग करके विजेता का फैसला किया। इस शो और प्रतियोगियों को लाइव वोटिंग से 34 मिलियन वोट्स मिले।

Geeta Kapur, Bishal Sharma, Shilpa Shetty, Anurag Basu

अपनी जीत से उल्लासित और भावुक, बिशाल ने कहा, “मैं सुपर डांसर चैप्टर 2 में ‘डांस का कल’ का शीर्षक जीतकर वाकई काफी खुश और रोमांचित हूं। मेरे लिए वाकई यह सपने के सच होने जैसा है और मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं जज एवं अपने कोरियोग्राफर, सोनी एंटरटेेनमेंट टेलीविजन का आभारी हूं। उनके मार्गदर्शन और सहयोग से ही, मैं इसे हासिल करने और अपने माता—पिता को गौरवान्वित करने में सक्षम हुआ हूं।”

भारत की सबसे अच्छी डांसिंग प्रतिभाएं खोजने के लिए देशव्यापी खोज करने के बाद, 12 डांसर्स को ‘सुपर डांसर — डांस का कल’ के सम्मानित शीर्षक के लिए प्रतिस्पर्धा करने का सुपर मौका मिला था। 26 हफ्ते तक कड़ी प्रतियोगिता से निकलकर और अपनी प्रतिभा को निखारकर — आकाश थापा, बिशाल शर्मा, रितिक दिवाकर और वैष्णवी प्रजापति सफलतापूर्वक सुपर फिनाले पर पहुंचे।

Geeta Kapur, Bishal Sharma, Shilpa Shetty, Anurag Basu

यह फिनाले जो कई सारी परफॉर्मेंस, हास्य और भावुक पलों के साथ एक बेहतरीन रात लग रहा हैं, एक विजुअल चमत्कार था जहां जज शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर ने प्रसिद्ध बॉलीवुड गानों पर अपनी बहुत शानदार परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगा दी। वरुण धवन जो इस शाम के लिए एक मेहमान जज थे, उन्होंने सामूहिक रूप से मनोरंजन के हिस्से को बढ़ा दिया था, जिसका आनंद जज अनुराग बसु और प्रतिभाशाली होस्ट्स — एक्टर जय भानुशाली और प्रिय कॉमेडियन पारितोष त्रिपाठी ने भी पूरी तरह से लिया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये