अटपटी चटपटी गप्पें

1 min


अटपटी चटपटी गप्पें

अक्षय के अनुसार, “लक्ष्मी कभी भी आ सकती है, कैसे भी आ सकती है, कहीं से भी आ सकती है।” लेकिन कैसे?

पिछले दिनों अक्षय और एंकर मनीष पॉल के बीच जो चटपटी डायलॉगबाजी हुई उसका वीडियो वायरल है, जिसमें मनीष पॉल के इस प्रश्न पर, कि “अक्षय पाजी आप कहाँ से आए हो?” अक्षय रुआबदार आवाज़ से जवाब देता है, ” लक्ष्मी कभी भी आ सकती है, कैसे भी आ सकती है, कहीं से भी आ सकती है।” तभी शो के क्रू मेंबर घोषणा करतें हैं, “अक्षय सर आ रहें हैं।” इसपर चकित मनीष क्रू मेंबर्स से कहतें हैं, “अरे, लेकिन अक्षय सर तो यहीं बैठें हैं।” और जैसे ही वे मुड़ कर पास बैठे अक्षय कुमार की तरफ देखतें हैं तो वो वहां से गायब हो चुके होते हैं।

अब मनीष पूरी तरह कंफ्यूज़्ड दिखते हैं क्योंकि अक्षय अभी अभी वहीं बैठे उससे बात कर रहे थे और पल भर में हवा की तरह आंखों से ओझल? अब मनीष के मन में प्रश्न उठता है कि अगर अक्षय यहां नहीं थे तो वो जिसके साथ बात कर रहा था वो कौन था? अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष के लिए कैप्शन लिखा, “मनीष इतना कंफ्यूज होने की बात ही नहीं है, तू मुझसे ही बात कर रहा था, या फिर कहीं वो कोई और तो नहीं था?” इस वीडियो को फिर से पोस्ट करते हुए मनीष ने भी कहा, “मेरी जिंदगी का सबसे अजीब इंटरव्यू अब आप लोगों को दिखाता हूँ, अक्षय सर, ये इंटरव्यू मैं कभी नहीं भूलूँगा।”

इशारों इशारों में दिल लेने वाले रणवीर सिंह, बता ये हुनर तूने सीखा कहाँ से

अपनी लाडली, खूबसूरत स्टार एक्ट्रेस पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ महीनों लॉक डाउन मनाने के बाद रणवीर सिंह अब फिर से शूटिंग, डबिंग में बिज़ी हो गए हैं, पिछले दिनों जब वे इसी सिलसिले में कहीं जा रहे थे और उनकी गाड़ी कहीं रुकी तो रणवीर ये देखकर हैरान रह गए कि उनकी कार चारों तरफ से उनके चाहने वालों और फैंस तथा पैपराज़ी से घिर गई है। सब लोग उनका नाम ले ले कर पुकार रहे थे और पूरी भीड़ उनकी तस्वीर उतारने को बेकरार हुए जा रहे थे। रणवीर गाड़ी से बाहर आए तो उनके फैंस और भी ज्यादा मचल उठे।

लोगों का इतना प्यार देख रणवीर भी उन्हें हवाई चुम्बन देने से पीछे नहीं हटे और उनसे सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए इंटरैक्ट करने का यूनिक आइडिया लगाते हुए रणवीर अपनी कार की छत पर चढ़ गए और वहां से उन्होने कार के इर्द गिर्द जमा हुए जबर्दस्त क्राउड को वेव करते हुए उत्सव की बधाई देने के साथ साथ कोरोना पेंडमिक के कारण सोशल डिस्टेंसिंग के नियम फॉलो करने और घर से बाहर निकलने से पहले मास्क जरूर पहनने, हाथों को साबुन से धोते रहने तथा जहाँ धोने की सुविधा ना हो वहां सैनिटाइजर इस्तमाल करने का संदेश भी दिया। रणवीर ने हेल्थ हाइजीन रखने की भी सलाह दी। भीड़ भड़क्के की वजह से रणवीर समझ गए कि शायद उनकी आवाज़, क्राउड में खड़े लास्ट व्यक्ति को सुनाई नहीं दे रहा होगा इसलिए उन्होंने अपने ये सारे सन्देश, दोनों हाथों के इशारों से भी बताया।” रणवीर सिंह का जवाब नहीं।

कैटरीना कैफ ने PPE किट दिखाकर जो क्लू दिए उसका राज अब पता चला

कैटरीना कैफ मालदीव्स की हसीन वादियों में अचानक उड़नछू हो गई। पिछले दिनों वे कुछ कलूज़ तो दे ही रही थी कि जल्द ही कुछ स्पेशल करने वाली है। उन्होंने अपने ट्रैवलिंग बैग की तस्वीरें भी शेयर की थी और साथ ही PPE किट भी दिखाए थे जिसे देखकर उनके फैन्स सोच में पड़ गए थे कि पीपीई किट पहनकर कैट कहाँ जाने की मिस्ट्री ज़ाहिर कर रही है। अब जाकर सबको मालूम पड़ा कि वे मालदीव्स उड़ गई है।

लेकिन इससे पहले कि किसी के मन में कैट के अचानक मालदीव्स में जाने को लेकर कोई अटपटी बात या नटखट विचार आए कैटरीना ने ढोल बजा कर बता दिया कि वो छुट्टियां मनाने, ऐश करने या सीएसता करने के लिए मालदीव्स नहीं गयी बल्कि अपनी उस आगामी फ़िल्म की शूटिंग के लिए वहां गई है जिसके लिए वे पूरे लॉक डाउन के सात महीने कठिन ट्रेनिंग करती रही थी। मालदीव्स में उनका ज्यादातर वक्त पीपीई किट पहने ही बीतता है। कैट ने मालदीव्स से अपनी कई खूबसूरत फोटोज़ भी शेयर किए, जिसे देखकर उनके चाहने वाले दिल थाम के बैठे है।

मल्लिका शेरावत ने दस वर्ष पहले जो कहा वो सच साबित हुआ

आज से लगभग दस ग्यारह वर्ष पहले जब मल्लिका शेरावत ने कमला हैरिस के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी तो उस वक्त किसे पता था कि दस वर्ष बाद यही कमला हैरिस यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका की वाइस प्रेसिडेंट इलेक्ट होंगी। आज जब बॉलीवुड की तमाम हस्तियां कमला को बधाइयां दें रही हैं वहीं बॉलीवुड स्टार मल्लिका शेरावत की ये दस साल पुरानी तस्वीर एक बार फिर वाइरल हो गईं है जिसे फिर से ट्वीट करते हुए मल्लिका ने कहा, “वे मेरे लिए एक प्रेरणा रही है, वीमेन स्पोर्टिंग वीमेन।” आज से दस वर्ष पहले मल्लिका ने कमला और अपनी इसी तस्वीर पर लिखा था, “एक फैंसी इवेंट में एक ऐसी स्त्री के साथ आनन्द मना रही हूँ, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वे भविष्य में यू एस प्रेजिडेंट बन सकती है, वाकई चिक्स रूल।”

मल्लिका की वो भविष्यवाणी आज सच साबित हूं। कमला हैरिस ने पिछले दिनों अपने फर्स्ट नैशनल अड्रेस टू द नेशन में अपने देश को सम्बोधित करते हुए कहा, ” बिडेन के चरित्र के लिए यह एक अद्भुत टेस्टामेंट है कि वे हमारे देश में मौजूद सबसे महत्वपूर्ण बाधाओं में से एक को तोड़ने का दुस्साहस करते हुए एक महिला को अपने उपाध्यक्ष के रूप में चुना है।” साथ ही कमला अपने देश अमेरिका की हर युवती को कहती है, “अमेरिका संभावनाओं से भरा देश है, आप सब एम्बिशन से भरे सपनें सजाइए और कनविक्शन के साथ उसे लीड कीजिए।”

कृति सैनन की मॉर्निंग कॉफी की जगह किस मूड अपलिफ्टर ने ले ली

कृति सेनन ने चंडीगढ में दिनेश विजन की नवीनतम फ़िल्म की शूटिंग करते हुए वहाँ की खूबसूरत सुबह का जिक्र किया और मस्ती मस्ती में बोली कि इन दिनों वो ‘धनुष और धी’ के एक स्पेशल सॉन्ग को लेकर व्यस्त है जिसने उनकी सुबह की कॉफी की जगह ले ली है। कृति ने कहा, “राउडी बेबी सॉन्ग ने ऑफिशियली मेरी कॉफी की जगह ले ली है, पहले कॉफी मेरा मूड अपलिफ्टर था अब राउडी बेबी है।” अपने चाहने वालों के लिए कृति ने चंडीगढ़ में शूटिंग की कुछ झलकियाँ देते हुए एक वीडियो शेयर की जिसमें कृति अपनी वैनिटी वैन में शूटिंग के लिए तैयार होती नजर आई ।

कृति उसमें वाकई हॉट एंड स्टनिंग नज़र आ रही है। इस फ़िल्म के बारे में बात करते हुए कृति ने बताया, “हम सब अपनी इस नई फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड है और चंडीगढ़ में पूरी टीम के साथ धुँआधार शूटिंग कर रहे हैं।” इस अनटाइटल्ड फ़िल्म में नायिका कृति सनोन के नायक है राजकुमार राव जिनके साथ उन्होंने पहले फ़िल्म ‘बरेली की बर्फी’ में काम किया था। फ़िल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि एक कपल कहीं से एक मम्मी पापा अडॉप्ट करतें हैं। अन्य कलाकार है परेश रावल तथा डिम्पल कपाड़िया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये