BJP नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को पहले थप्पड़ ,फिर चप्पल से पीटा , केस दर्ज

1 min


सोनाली फोगाट

टिकटॉक स्टार से बीजेपी नेता बनी सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को चप्पल से पीटा , शिकायत दर्ज

बीती रात हिसार के गांव बालसमंद में टिकटॉक स्टार और भाजपा की महिला नेता सोनाली फोगाट ने हिसार के मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह को थप्पड़ और चप्पल से पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आखिर क्या है मामला

हरियाणा की टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने कथित तौर पर अभद्र टिप्पणी करने पर हिसार के बालसमंद में अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की थप्पड़ों और चप्पलों के साथ पिटाई कर दी थी। दरअसल सोनाली फोगाट अपने इलाके आदमपुर के किसानों की समस्याओं को लेकर मंडी में गई थीं। वहां पर मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी को उन्होंने मंडी में बुलाया और उन्हें तमाम जानकारी दी कि किसानों को अनाज की बिक्री में क्या समस्याएं आ रही हैं।

जानकारी के अनुसार, सुबह 10 बजे भाजपा नेता सोनाली फोगाट हिसार मार्केट कमेटी कार्यालय पहुंचीं। कुछ देर बाद सचिव कार्यालय पहुंचे। सचिव की फसल खरीद को लेकर आधे घंटे तक सोनाली से बातचीत चलती रही। सोनाली ने मार्केट कमेटी सचिव को साथ चलकर बालसमंद अनाज मंडी का दौरा करने की बात कही। इसके बाद सचिव बालसमंद पहुंचे।

करीब आधे घंटे बाद सोनाली अपने समर्थकों के साथ पहुंच गईं। शेड के निरीक्षण के दौरान अपशब्द कहने का आरोप लगाकर सोनाली समर्थकों ने सचिव को पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह बचकर सचिव एक दुकान में बैठ गए। बाद में सोनाली ने सचिव सुल्तान को थप्पड़ मारे और सैंडल से पिटाई की।

मैं दोबारा भी मार सकती हूँ – सोनाली फोगाट

भाजपा नेता सोनाली फोगाट का आरोप है कि मार्केट कमेटी के सचिव ने उन्हें अपशब्द कहे और उनके साथ बदतमीजी की और गालियां दी, जिसके बाद उन्होंने उसे सबक सिखाने के लिए उसकी पिटाई की। उसे ये अहसास करवाया कि महिलाओं का सम्मान करना कितना जरूरी है।

सोनाली फोगाट का कहना है कि मार्केट कमेटी सचिव द्वारा बोले गए शब्द बताने में मुझे शर्म आ रही है। अगर कोई पुरुष कामकाजी महिला को लेकर भद्दी टिप्पणी करता है तो उनसे बर्दाश्त नहीं होगा। सोनाली ने कहा कि सचिव ने कृष्णा गहलोत, कमलेश ढांडा के साथ मुझ पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आपको किसानों के बीच घूमने की क्या जरूरत है। मेरी सचिव से कोई निजी दुश्मनी नहीं है। उन्होंने बहुत अच्छे तरीके से लिफ्टिंग की जानकारी दी लेकिन अपशब्द मुझसे बर्दाश्त नहीं हुए। यदि दोबारा ऐसा बोला गया तो फिर से थप्पड़ मार सकती हूं।

कांग्रेस ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस ने राज्य की खट्टर सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे। मार्केट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेता। क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या सीएम मनोहर लाल खट्टर कार्रवाई करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?”

सोनाली फोगाट और सुल्तान सिंह के खिलाफ केस दर्ज

मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की शिकायत पर सोनाली फोगाट व उनके साथियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 149, 332, 353, 186 व 506 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं सोनाली फोगाट की शिकायत पर सुल्तान सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले को लेकर पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। हिसार के डीएसपी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों तरफ से शिकायत मिली है। पुलिस प्रकरण की हर एंगल से जांच कर रही है।

और पढ़ेंः Happy Birthday Neha Kakkar : नेहा कक्कड़ ने शेयर की अपनी स्ट्रगल जर्नी, स्टोरी ऑफ कक्कड़ में दिखाया संघर्ष भरा रहा है बचपन

SHARE