कोरोनावायरस की वजह से ब्लैक विडो मूवी की टली रिलीज़ डेट , फैंस को करना होगा इंतज़ार

1 min


स्कारलेट जोहानसन की मोस्ट अवेटेड ब्लैक विडो मूवी की रिलीज़ डेट टली , फैंस को करना होगा लम्बा इंतज़ार

दुनिआभर में कोरोनावायरस का प्रकोप साफ़- साफ़ दिखाई दे रहा हैं। वायरस के बढ़ते संक्रमण के वजह से हॉलीवुड हो या बॉलीवुड सभी फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है ,तो कई फिल्मो की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। ‘द न्यू म्यूटेंट’ और ‘मुलान’ के बाद मार्वल स्टूडियोज की मोस्ट अवेटेड ब्लैक विडो मूवी की रिलीज़ डेट भी आगे बढ़ा दी गई है। फैंस को इस फिल्म के लिए अब लम्बा इंतज़ार करना पड़ सकता है।

भारत में होने वाली थी इस दिन रिलीज़

ब्लैक विडो मूवी

Source – Instagram

अमेरिका में ब्लैक विडो मूवी जहां 1 मई को रिलीज होने वाली थी, वहीं भारत में इस फिल्म को उसके एक दिन पहले 30 अप्रैल 2020 को रिलीज़ किया जाना था। लेकिन कोरोनावायरस के संक्रमण की वजह से स्कारलेट जोहानसन(Scarlett Johansson) की यह फिल्म की रिलीज डेट आगे टाल दी गई है। हालांकि अभी अगली रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

नो टाइम टू डाई, अ क्वाइट प्लेस पार्ट -2 , मिशन इम्पॉसिबल 7 और मुलान जैसी हॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट भी कोरोना वायरस की महामारी के कारण आगे बढ़ा दी गई है। वायरस के कारण विभिन्न देशों में सिनेमाहॉल , फिल्म शूटिंग , इंटरनेशनल इवेंट्स आदि पर भी रोक लगा दी गई है।

ब्लैक विडो मूवी का हिंदी ट्रेलर


होली पर ब्लैक विडो मूवी का फाइनल ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। आपको बता दे , ब्लैक विडो को भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित छह भाषाओं में रिलीज किया जाएगा । ट्रेलर में स्कारलेट जोहानसन के ज़बरदस्त एक्शन सीन्स आप देख सकते हैं।

ब्लैक विडो मूवी

Source – Pinkvilla

एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में नताशा रमानोफ यानी ”ब्लैक विडो” का किरदार काफी रहस्यमयी रहा है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के दर्शक हमेशा ये जानने को उत्सुक रहे हैं कि आखिर ये रूसी योद्धा अमेरिका कैसे पहुंची और कैसे एक एवेंजर बन गई। मार्वेल स्टूडियोज की नई फिल्म ब्लैक विडो इसी रहस्य से पर्दा उठाने जा रही है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर को युवाओं के बीच काफी पसंद किया गया। ये फिल्म वाक़ई फैंस के लिए वीजुअल ट्रीट होगी।

और पढ़ेंः तो क्या वाकई रणबीर और आलिया की राहें हो चुकी हैं अलग…ये है वजह!


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये